अपना शहर चुनें

States

मंदिर के महंत की लुटेरों ने लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या, 29 हजार रु. लूट हुए फरार

महंत की हत्या
महंत की हत्या

लाठी डंडों से लैस बदमाशों ने सबसे पहले महंतों से मारपीट की. इसके बाद बदमाश मंदिर में रखी अलमारी खोली और उसमें रखे करीब 29 हजार रुपये लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
भिवानी-महम रोड पर गांव गुजरानी के पास स्थित हनुमान मंदिर के महंतों पर अज्ञात युवकों ने देर रात लाठी डंडों से हमला कर दिया. इसमें एक महंत की मौत हो गई. हमला करने के बाद ये युवक मंदिर की अलमारी से करीब 29 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि महम रोड स्थित बंदरों वाले जोहङ से लगते हनुमान मंदिर में देर रात सभी महंत सो रहे थे. अचानक कुछ बदमाश मंदिर में आए और महंतों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. कुछ महंतों में अपना बचाव किया लेकिन बदमाशों ने सोमवार गिरी महंत को बुरी तरह से पीटा. सोमवार गिरी को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उचार से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. हमले में दो-तीन अन्य महंतों को मामूली चोटें आई हैं.

नूंह में दहेज़ लोभियों ने ली बहू की जान, पांच के खिलाफ दर्ज हुआ मामला



लाठी डंडों से लैस बदमाशों ने सबसे पहले महंतों से मारपीट की. इसके बाद बदमाश मंदिर में रखी अलमारी खोली और उसमें रखे करीब 29 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. सूचना पाकर खुद एसपी गंगाराम पूनिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सभी तथ्यों की जांच शुरु की.
एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि कुछ अज्ञात बदमाश रात को मंदिर में आए और महंतों से मारपीट कर कुछ नगदी लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि हमले में एक महंत सोमवार गिरी की मौत हो गई. एसपी ने बताया कि फिलहार घायल महंतों और आसपास के लोगों से पुछताछ की जा रही है और सभी पहलुओं से मामले की जांच कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज