लाइव टीवी
Elec-widget

अकेले JJP की सरकार बनती तो पहली कलम से होता किसानों का कर्ज माफ: नैना चौटाला

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 1:12 PM IST
अकेले JJP की सरकार बनती तो पहली कलम से होता किसानों का कर्ज माफ: नैना चौटाला
किसानों के कर्ज माफ पर नैना चौटाला ने कही ये बात

नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि सूबे में किसानों, युवाओं व पंचायतों में बुहत सी समस्याएं हैं जिनका अब मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) के बाद प्राथमिकता से समाधान होगा.

  • Share this:
भिवानी. कर्ज माफी की बाट जोह रहे किसानों (Farmers) को बड़ा झटका लगने वाला है. क्योंकि भिवानी पहुंची नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा है कि अकेले दुष्यंत चौटाला (Dushyant chautala) की सरकार बनती तो पहली कलम से किसानों के कर्ज माफ होते, लेकिन अब तो मिलकर चलना होगा. साथ ही कहा कि लोग जो काम बताएंगे वो सभी काम होंगे और दुष्यंत चौटाला लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

बाढङा से विधायक नैना चौटाला भिवानी देवीलाल सदन में पहुंची. इस अवसर पर उन्होने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी. इस अवसर पर उन्होने सभी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि उनके काम प्राथमिकता के आधार पर होंगें. साथ ही कहा कि जेजेपी व भाजपा की संयुक्त सरकार के मंत्रिमंडल का गठन होने के बाद मंत्रियों ने कामकाज संभाल लिया है. अब हर विभाग के कार्यों में तेजी आएगी.

'किसानों की समस्याओं का होगा समाधान'

नैना चौटाला ने कहा कि सूबे में किसानों, युवाओं व पंचायतों में बुहत सी समस्याएं हैं जिनका अब मंत्रिमंडल विस्तार के बाद प्राथमिकता से समाधान होगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल सरकार धान की खरीद में लगी है. नैना चौटाला ने किसानों की कर्ज माफी के वादे पर कहा कि अकेले दुष्यंत की सरकार बनती तो वो पहली कलम से किसानों के कर्ज माफ करते, लेकिन अब तो मिलकर काम करना होगा.

72 वादों को किया जाएगा पूरा

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार सबसे पहले दोनों पार्टियों के 72 वादों को पूरा करने का काम किया जाएगा. साथ ही कहा कि लोग जो भी काम बताएं उन्होने जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा. नैना ने कहा कि सासंद रहते दुष्यंत ने सबसे ज्यादा काम किया. अब भी वो लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगें.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर
Loading...

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...