Home /News /haryana /

असल जंग निगम नहीं लोकसभा व विधानसभा चुनाव में होगी : अशोक तंवर

असल जंग निगम नहीं लोकसभा व विधानसभा चुनाव में होगी : अशोक तंवर

ِएक नए रूप में कांग्रेस प्रेदश अध्यक्षअशोक तंवर

ِएक नए रूप में कांग्रेस प्रेदश अध्यक्षअशोक तंवर

भिवानी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा को साजिश की मां और आरएसएस को उसकी मां बताते हुए कहा कि असल जंग निगम नहीं लोकसभा व विधानसभा चुनाव में होगी. उसमें भाजपा व उसकी सहयोगी इनेलो उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाने के लिए राम को भूल हनुमान के पीछे पड़ी है.

अधिक पढ़ें ...
भिवानी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा को साजिश की मां और आरएसएस को उसकी मां बताते हुए कहा कि असल जंग निगम नहीं लोकसभा व विधानसभा चुनाव में होगी. उसमें भाजपा व उसकी सहयोगी इनेलो उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाने के लिए राम को भूल हनुमान के पीछे पड़ी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शनिवार को भिवानी के गांव चांग स्थित आश्रम में अपनी मां की पुण्य तिथि पर आयोजित सत्संग व भंडारे में पहुंचे थे. इस अवसर पर उन्होंने कई घंटे सत्संग सुना और फिर भंडारे में आए साधु संतों व स्थानीय लोगों को भंडारे में भोजन करवाया.

उन्होंने कहा कि हमें संतों के बताए रास्ते पर चलते हुए बुजुर्गों की सेवा करनी चाहिए क्योंकि नर सेवा ही नारायण सेवा है. वहीं तीन राज्यों की हार को भूला कर निगम चुनावों के जश्न में जुटी भाजपा पर अशोक तंवर ने तंज कसा और कहा कि निगम चुनावों में भाजपा अकेली मैदान में थी और इनेलो उसके सहयोग में खड़ी थी. उन्होंने कहा कि असल जंग तो लोकसभा व विधानसभा चुनावों में होगी. आज गरीब किसान व्यापारी व कर्मचारी कांग्रेस के साथ हैं क्योंकि कांग्रेस ही भाजपा के जंगल राज से छुटकारा दिला सकती है.

तंवर ने कहा कि अब कांग्रेस के दबाव में केन्द्र सरकार को भी किसानों के कर्ज माफ करने पड़ेंगे क्योंकि राहूल गांधी ने कहा है कि किसानों के कर्ज माफ होने तक वो नरेन्द्र मोदी को चेन की नींद नहीं सोने देंगे. तंवर ने साफ किया कि भाजपा ने किसानों के कर्ज माफ किए तो ठीक, नहीं तो कांग्रेस सत्ता में आते ही हरियाणा के किसानों व गरीब लोगों के कर्ज माफ करेगी.उन्होंने कहा कि भाजपा को आज ना राम, ना गंगा ना यमुना याद है, केवल मायाराम याद है.

यह भी पढ़ें - सगे भाई ने की बहन से अश्लील हरकत तो पुलिस से कराया गिरफ्तार

यह भी देखें - नई बाइक को चोरी का बताकर पुलिसवालों ने की लड़की से बदतमीजी, VIDEO वायरल

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर