लाइव टीवी

उधार पैसे नहीं लौटा पाने के कारण मिल रही थी जान की धमकी, युवक ने कर ली आत्महत्या

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 11:43 PM IST
उधार पैसे नहीं लौटा पाने के कारण मिल रही थी जान की धमकी, युवक ने कर ली आत्महत्या
सुंदर ने कॉलोनी के तीन फाइनान्सरों से 7 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे.

मृतक सुंदर के साले आशीष ने बताया कि उसके जीजा सुंदर ने ये पैसे अपने किसी दूसरे साथी को दिए थे. जीजा का दूसरा साथी पैसे नहीं लौटा रहा था. वहीं तीनों फाइनान्सर उसके जीजा पर पैसे वापस करने का दबाव बनाने लगे थे.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) में दोपहर बाद हनुमान ढाणी निवासी 42 वर्षीय सुंदर ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर अपनी जीवन लिला (Suicide) समाप्त कर ली. मृतक सुंदर के परिजनों ने आरोप लगाया कि सुंदर ने कुछ रोज पहले हनुमान ढाणी के ही तीन फाइनान्सरों (Financer) से 7 लाख रुपये ब्याज (Borrowed Money) पर लिए थे. ये तीनों फाइनान्सर पैसे वापस लेने का दबाव बना रहे थे, जिससे परेशान होकर सुंदर ने आत्महत्या कर ली. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि हनुमान ढाणी निवासी सुंदर लकड़ी का काम करता था. उसने अपनी कॉलोनी के तीन फाइनान्सरों से 7 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे. परिजनों की माने तो ये फाइनान्सर सुंदर से ज्यादा ब्याज वसूल रहे थे. सुंदर ये ब्याज नहीं दे पा रहा था और उसने परेशान होकर अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उधार लिए पैसे सुंदर ने अपने दूसरे साथी को दिए थे

मृतक सुंदर के साले आशीष ने बताया कि उसके जीजा सुंदर ने ये पैसे अपने किसी दूसरे साथी को दिए थे. जीजा का दूसरा साथी पैसे नहीं लौटा रहा था. वहीं तीनों फाइनान्सर उसके जीजा पर पैसे वापस करने का दबाव बनाने लगे थे. मृतक के साले की माने तो फाइनान्सरों ने दो-तीन दिन में पैसे ना देने पर सुंदर को जान से मारने की धमकी दी थी. इसी डर से सुंदर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन फाइनान्सरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भेज दिया है. वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन फाइनान्सरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - पानीपत में तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी की मौत
Loading...

ये भी पढ़ें - झज्जर : छठ की तैयारी जोरों पर, नहर के घाट पर भगवान भास्कर को दिया जाएगा अर्घ्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 11:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...