Home /News /haryana /

OMG! हरियाणा के बिजेंद्र पहलवान ने 4 टन के ट्रक को कानों से खींचा, बनाया रिकॉर्ड, देखें Video

OMG! हरियाणा के बिजेंद्र पहलवान ने 4 टन के ट्रक को कानों से खींचा, बनाया रिकॉर्ड, देखें Video

कानों से खींचा ट्रक

कानों से खींचा ट्रक

OMG News: देश का युवा आज नशे की गर्त में फंसता जा रहा है, परन्तु भिवानी के आयरन मैन पहलवान बिजेंद्र सिंह को नशा मुक्त भारत का ऐसा नशा छाया हुआ है कि वो युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए अपनी जान पर खेलकर ऐसे-ऐसे स्टंट दिखाते है कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो जाए.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. नशामुक्ति को लेकर भिवानी के राधा स्वामी आश्रम में पहलवान बिजेन्द्र (Wrestler Bijender) ने 24वां शक्ति प्रदर्शन करते हुए चार टन की टाटा ट्रक को कानों से खींचा. इस दौरान कंवर महाराज ने बिजेन्द्र के नेक संकल्प की सरहाना कर संगत में भी ये पहल शुरू करने की बात कही. आयरन मैन कहे जाने वाले भिवानी के पहलवान बिजेन्द्र पहलवान ने देश को नशामुक्त करने के लिए अनुठी मुहिम शुरू कर 100 शक्ति प्रदर्शन करने की ठानी है. जिसके तहत 24वें शक्ति प्रदर्शन करते हुए राधा स्वामी आश्रम में बिजेन्द्र ने चार टन वज़नी टाटा ट्रक को कानों से खींच कर रिकॉर्ड (Record) बनाया.

बिजेंद्र ने साथ ही अपने 40 किलो के बेटे को दांतो से दबा के दौड़े और चलती दो बाइकों को हाथों से रोक कर हैरतंगेज़ करतब दिखाए. बिजेन्द्र का मानना है कि नशा देश की युवा पीढ़ी को खोखला कर रही है. पर देसी खान पान से जो ताक़त मिलती है और शरीर मज़बूत होता है उसका कोई मुक़ाबला नहीं. इसी देसी खान पान की ताकत से वो ये सब हैरतंगेज़ करतब कर पाते हैं और युवा पीढ़ी को संदेश देते हैं नशा छोड़, देसी खान-पान अपनाएं.

हजारों की संगत के साथ बिजेन्द्र के करतब देख संत कंवर महाराज ने कहा कि बिजेन्द्र का ये नेक संकल्प है. वो खुद संगत में बिजेन्द्र के सहयोग से ये मुहिम शुरू करेंगे. उन्होंने कहा कि नशा समाज में सबसे बड़ी बिमारी है, जिससे पहले नशा करने वाला और फिर पूरा परिवार बरबाद बोल जाता है.

वहीं पहलवान बिजेन्द्र ने कहा कि वो और उनका पूरा परिवार राधा स्वामी आश्रम से जुड़ा है. इसलिये 24वां शक्ति प्रदर्शन आश्रम में किया है. उन्होंने कहा कि उनका तो एक ही सपना, नशा मुक्त हो भारत देश अपना. अपने लिए को हर कोई जीता है, पर आयरन मैन बिजेन्द्र ने युवा पीढ़ी के लिए ये मुहिम शुरू की है. जो धीरे धीरे स्कूलों से लेकर आश्रमों तक पहुंच चुकी है.

Tags: Haryana news, OMG News, OMG Video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर