लाइव टीवी
Elec-widget

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 11:01 AM IST
बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी
घटना के तीसरे दिन पकड़ा गया लूट गिरोह का एक बदमाश

तोशाम क्षेत्र के केनरा बैंक (Canara Bank ) में पिस्तौल व चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) जिले में तोशाम क्षेत्र के केनरा बैंक (Canara Bank ) में पिस्तौल व चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन बदमाशों ने बीते 7 नवंबर को दिनदहाड़े बैंक के कर्मचारियों व ग्रहाकों को बंधक बनाकर 3 लाख 91 हजार रुपए लूट लिए थे.

पुलिस ने खुलासा किया है कि लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल नकली थी. सिर्फ दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की गई थी. पुलिस ये जांच कर रही है कि कहीं इस लूट की वारदात में बैंक के ही किसी कर्मचारी की मिलीभगत तो नहीं.

पूरा मामला

जिले के तोशाम कस्बे में बीते 7 नवंबर को दोपहर करीब 2.30 बजे एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश केनरा बैंक पहुंचे थे, जिनकी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है, इनमें से एक बदमाश बैंक के बाहर बाइक पर बैठा हुआ था और दो बदमाश बैंक में घुसकर लूटपाट की घटना अंजाम दे रहे थे. इनमें से एक के पास पिस्तौल व दूसरे के पास चाकू था. बैंक में घुसे दो बदमाशों में से एक ने बैंक के कर्मचारियों व ग्रहाकों को डराने के लिए तीन बार हवाई फायरिंग कर सभी को एक कोने में इक्कठा कर दिया था.

गिरफ्तारी के लिए किया गया था टीम का गठन

इस तरह तीनों बदमाशों ने मिलकर बैंक से करीब 3 लाख 91 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया. लूट की सूचना मिलते ही एसपी गंगाराम पूनिया और एएसपी वरूण सिंगला मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच शुरू की. एसपी ने दावा किया था कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए उन्होंने तोशाम थाना पुलिस, सीआईए व स्पेशल टीम का गठन किया था.

तीसरे दिन पकड़ा गया गिरोह का एक बदमाश
Loading...

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अपने मुखबिरों के माध्यम से तीसरे दिन रविवार को बदमाशों के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी वरूण सिंगला ने बताया कि आरोपी की पहचान विक्की के रूप में हुई है, उसे गांव सरल से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई बाइक को जब्त कर लिया है. इसके अलावा विक्की के दो अन्य साथी डाडम गांव निवासी अनुज व जगजीत उर्फ जग्गा की तलाश जारी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- सिद्धू ने गुरु नानक जी का कम, पाकिस्तान के पीएम का ज्यादा गुणगान किया: विज

ये भी पढ़ें:- हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: 12 नवंबर को शपथ ले सकते हैं नए मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...