भिवानी में व्यापारी से एक लाख रुपये की लूट, 3 नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
Bhiwani News in Hindi

भिवानी में व्यापारी से एक लाख रुपये की लूट, 3 नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संजय की शिकायत पर सिविल लाईन थाना प्रभारी एसआई अजीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की. खास बात ये रही कि इस दौरान घटना स्थल की सीसीटीवी में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा.

  • Share this:
भिवानी में दिनदहाड़े एक व्यापारी से बैंक से पैसे निकलवाने पर बाहर आते ही डेढ़ लाख में से एक लाख रुपये की लूट हो गई. पीड़ित व्यापारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी कि एक बाइक सवार तीन नकाबपोश युवक उसके पैसे लूट ले गए. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है लेकिन सीसीटीवी में ऐसी कोई घटना नहीं दिख रही, जिससे पूरी घटना संदेह के घेरे में है.

बताया जा रहा है कि बैंक कॉलोनी निवासी संजय अपनी फैक्ट्री के मजदूरों का वेतन देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक से पैसे निकलवाने आया था. संजय ने बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकलवाए और जैसे ही वह बैंक से बाहर आया तो एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक उसके एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

ATM धोखाधड़ी मामले में पुलिस की कार्रवाई, संदिग्धों को हिरासत में लिया



संजय की शिकायत पर सिविल लाईन थाना प्रभारी एसआई अजीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की. खास बात ये रही कि इस दौरान घटना स्थल की सीसीटीवी में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा.  थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि लूट की घटना का खुलासा जांच के बाद होगा.
खेत में काम कर रही महिला को सांप ने काटा, मौत

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन सीसीटीवी में ऐसी कोई घटना नजर ना आने पर पुलिस दोनों एंगल से जांच कर रही है कि वास्तव में लूट हुई है या अपने आप को पीड़ित बता कर संजय अपने परिवार या साथियों से लूट होने के नाम पर धोखाधड़ी कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज