Home /News /haryana /

ओपी चौटाला ने हरियाणा सरकार को बताया लुटेरों का गिरोह, कहा- ये लोग जहर से भरे

ओपी चौटाला ने हरियाणा सरकार को बताया लुटेरों का गिरोह, कहा- ये लोग जहर से भरे

हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला का बयान- भाजपा सरकार किसान व देश विरोधी है.

हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला का बयान- भाजपा सरकार किसान व देश विरोधी है.

Haryana Politics: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार किसान व देश विरोधी है. उन्होंने हरियाणा सरकार को लुटेरों का गिरोह बताया. चौटाला ने कहा कि लोग समझने लगे हैं कि भाजपा ने जात-पात का जहर फैलाकर उन्हें गुमराह किया. ये जहर से भरे लोग हैं.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला (OP Chautala) ने भाजपा सरकार को किसान व देश विरोधी बताते हुए लूटेरों का गिरोह कह दिया है.. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कृषि क़ानून यूपी चुनावों में हार के डर से वापस लिए हैं. चौटाला अपने समर्थक डॉक्टर केसी काजल के आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन, कृषि क़ानून वापसी के साथ हरियाणा की गठबंधन सरकार के फ़ैसलों को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए .

इस दौरान पूर्व सीएम ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि भाजपा सरकार किसान ही नहीं, देश विरोधी भी है. उन्होने कहा कि अब परेशान होकर हर जाति व वर्ग के लोग समझने लगे हैं कि भाजपा ने जातपात के नाम पर गुमराह किया और हुकूमत का डर दिखाकर देश प्रदेशों को लूटने का काम किया.

ये सरकार नहीं, लुटेरों का गिरोह

चौटाला ने कहा कि भाजपा के लोग ज़हर से भरे हैं. पर अब लोग भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी में है. चौटाला ने कहा कि मोदी ने कृषि क़ानून यूपी में हार के डर से वापस लिए हैं. पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार नहीं, लुटेरों का गिरोह है.

लुटरों वाले गिरोह की सरकार से कोई मांग नहीं करेंगे

ओपी चौटाला ने कहा कि सरकार विकास तो दूर कर्मचारियों को वेतन तक कर्ज लेकर देती है. साथ ही उन्होंने सरकार की बिना ख़र्चा व पर्ची के दावे पर सवाल उठाए और कहा कि वो इस लुटरों वाले गिरोह की सरकार से कोई मांग नहीं करेंगे, बल्कि अपनी सरकार बनाएंगे ताकि देश फिर सामाजिक और कृषि प्रधान बन सके.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana politics, Om Prakash Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर