तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पटवारी की मौत

गांव के लोगों ने ट्रक के पिछे कार लगा कर उसे रूकवाया तो मौका पाकर ट्रक चालक फरार हो गया.

News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 3:06 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पटवारी की मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में पटवारी की मौत
News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 3:06 PM IST
भिवानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. हिसार रोङ पर गांव जाटू लोहारी के पास हुए दर्दनाक सङक हादसे में 70 वर्षीय पटवारी की मौत हो गई. ट्रक द्वारा एक बाइक को टक्कर मारने से ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गांव पुर निवासी 70 वर्षीय धर्मपाल अपनी बाइक पर सवार होकर भिवानी जा रहा था.

धर्मपाल पटवारी के पद से रिटायर्ड था और अब भी वह कोंट्रेक्ट बेस पर भिवानी में ही पटवारी के पद पर ही कार्यरत था. हर रोज की तरह जब वह भिवानी आ रहा था तो गांव जाटू लोहारी के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने उसकी मोटरसाईकिल को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगने से धर्मपाल पटवारी अपनी मोटरसाईकिल सहित सड़क किनारे गिर गया.

आरोपी ट्रक चालक फरार

गांव के लोगों ने ट्रक के पिछे कार लगा कर उसे रूकवाया तो मौका पाकर ट्रक चालक फरार हो गया. मृतक के भाई बलजीत ने बताया कि जब वो धर्मपाल पटवारी को भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई विरेन्द्र सिंह ने बताया कि पंजाब के नंबर के एक ट्रक ने पुर निवासी धर्मपाल की मोटरसाईकिल को जाटू लोहारी के पास टक्कर मार जिससे धर्मपाल की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ट्रक कब्जे में है पर चालक फरार है. उन्होने बताया कि मृतक के भतीजे के बयान पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरका रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...