अपना शहर चुनें

States

सांसद दुष्यंत चौटाला का समर्थकों में बढ़ा क्रेज, शादी के कार्ड में छपवा दी फोटो

शादी के कार्ड में सांसद की फोटो
शादी के कार्ड में सांसद की फोटो

दो दिसंबर को होने वाली इस शादी के लिए 700 निमंत्रण कार्ड छपवाए गए हैं.

  • Share this:
अपने नेताओं को लेकर समर्थक जी जान लगाते देखे होंगें. पर भिवानी के एक गांव में सांसद दुष्यंत चौटाला के समर्थक एक परिवार ने उनके प्रति अनुठी दिवानगी दिखाई है. इस परिवार में शादी है और जिसके निमंत्रण कार्ड पर इन्होने दुष्यंत चौटाला का ना केवल नारा लिखवाया है बल्कि उनकी फोटो भी छपवाई है. इस अजीब दिवानगी के बाद ये परिवार पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है.

भिवानी जिला के तोशाम क्षेत्र के गांव मीराण में धूपसिंह घणघस के परिवार में 2 दिसंबर को शादी होनी है. धूपसिंह घणघस का परिवार बहुत ही साधारण है. ये पूरा परिवार खेतीबाड़ी से जुड़ा है. ये परिवार सालों से इनेलो का समर्थक रहा, लेकिन अब दुष्यंत चौटाला को लेकर इस परिवार की अजीब दिवानगी ने इन्हें पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना दिया.

इनेलो की जिम्मेदारी निभाने के बजाय पुत्र मोह में फंसे अजय : अभय चौटाला



हुक्के पर घर परिवार और गांव को छोड़ कर ये पूरा परिवार अक्सर दुष्यंत चौटाला और देवीलाल के बारे में ही चर्चा कर है. अब इन्होने अपने परिवार में होने वाली लड़के की शादी के निमंत्रण कार्ड पर दुष्यंत चौटाला का नारा और फोटो छपवाकर अजीब सी दिवानगी दिखाई है. दो दिसंबर को होने वाली इस शादी के लिए 700 निमंत्रण कार्ड छपवाए गए हैं.


हरियाणा : विधानसभा और लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी अजय चौटाला की पार्टी

हर कार्ड पर दुष्यंत चौटाला की फोटो और नारा है. धूपसिंह घणघस के परिवार का हर युवा, बड़ा और बुजुर्ग और महिलाएं सभी दुष्यंत को अपना भाई, बेटा व पोता मानते हैं. जब न्यूज-18 ने इस परिवार से दुष्यंत को लेकर दिखाई गई दिवानगी के बारे में पूछा तो सभी ने कहा कि वो दुष्यंत चौटाला की मेहनत और कार्यशैली से प्रभावित हैं.

मिर्ची हमले पर बोले केजरीवाल, मुझे मरवाना चाहती हैं राजनीतिक पार्टियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज