Haryana News: दहशत फैलाने के लिए बनी गैंग का ख़ात्मा, टैक्सी चालक के 5 हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में पांचों हत्यारे

पुलिस गिरफ्त में पांचों हत्यारे

Bhiwani News: ख़ौफ़ फैलाने के लिए गैंग बना रहे ये बेरहम हत्यारों पर भले खाखी के लंबे हाथों से ना बचा पाए हों, लेकिन इनकी बेरहमी ने मृतक टैक्सी चालक की पत्नी व एक साल की मासूम बच्ची को अनाथ बना दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:06 PM IST
  • Share this:
भिवानी. हरियाणा में बदमाश किस क़दर बैखोफ हैं, इसकी बानगी भिवानी में बार-बार देखने को मिल रही है. यहां कुछ बदमाशों ने दहशत फैला कर नई गैंग खड़ी करने के लिए 20 जनवरी को एक टैक्सी को किराये पर लेकर चालक को गोली मार कर मौत (Death) के घाट उतार दिया. फ़िलहाल पुलिस मे पांच हत्यारों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और तीन फरार हैं.

बता दें कि 20 जनवरी को कुछ युवकों ने इसकी स्कोडा कार किराये पर की और फिर कोहाड़ गाँव के पास इसकी गोली मार कर हत्या कर दी. असल में ये युवक बदमाश थे जिन्होंने प्रदीप की स्कोडा कार छिनने के लिए गाड़ी किराये पर ले जाने का नाटक रचा और उसे गोली मार कर अधमरी हालत में सड़क किनारे फैंक दिया.दो दिन बाद गंभीर रूप से घायल टैक्सी चालक प्रदान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रख कर रोड़जाम किया और पुलिस पर हत्यारों की गिरफ़्तारी व मृतक के परिजनों की मदद की गुहार लगाई. एक सप्ताह बाद सीआईए पुलिस ने आख़िरकार हत्यारों को गिरफ़्तार किया. पर हत्यारों की प्लान पता चलने पर पुलिस भी हैरान रह गई.

Youtube Video

राजस्थान फरार हो गए

पूरे मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि टैक्सी चालक की गोली मार कर हत्या के बाद ये बदमाश स्कोडा गाड़ी लेकर भाग कहे थे कि कार में तकनीकी ख़राबी आने पर उसे गोलागढ़ गांव के पास छोड़ा और खुद राजस्थान फरार हो गए. इसके बाद सीआईए पुलिस ने अपने सूत्रों से जानकारी जुटा कर हत्यारों की पहचान की और आठ में से पांच हत्यारों को गिरफ्तार किया.

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में थे हत्यारे



डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि टैक्सी चालक हत्याकांड का मुख्य आरोपी भिवानी के कोहाड़ निवासी रामबिलास उर्फ़ शिटू है, जिस पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व डकैती के 17 मामले दर्ज हैं जिनमें दो मामले जेल से पैरोल मिलने पर फरार होने के हैं. उन्होंने बताया कि ये बदमाश स्कोडा कार भिवानी में दहशत फैला कर नई गैंग खड़ी करना चाहते थे और किसी बड़ी अपराधी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में थे. पुलिस ने रामबिलास से एक देशी पिस्तौल व चार कारतूस भी बरामद हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज