लाइव टीवी

पत्नी और 2 बेटियों के किए थे टुकड़े-टुकड़े, 182 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: June 29, 2019, 12:10 PM IST
पत्नी और 2 बेटियों के किए थे टुकड़े-टुकड़े, 182 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पता चला था कि एक शव 30-35 वर्षिय महिला का, एक शव 10-12 वर्षिय बच्ची और एक शव 2-3 साल की बच्ची का है.

  • Share this:
भिवानी सीआईए पुलिस ने साल 2018 के अंत में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाले मामले में दो लाख रुपये के इनामी हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलात हासिल की है. बता दें कि राजेश नामक इस कबाड़ी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या कर उनके सिरों को धड़ से अलग कर दिया था. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना के शुरुआती दौर में पुलिस के लिए आरोपी तक पहुंचना तो दूर शव महिला के हैं या पुरुष के ये तक पता नहीं चल पा रहा था.

पूरा मामला 28 दिसंबर 2018 का है. मामले की जानकारी देते हुए भिवानी एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि रोहतक रोङ पर खरक गांव के खेतों में एक प्लास्टिक के ड्रम में सिर कटे तीन शव मिले थे. इस घटना ने पुलिस के भी रोंगटे खङे कर दिये थे. क्योंकि तीनों को बुरी तरह से तेजधार हथियार से काटा गया था. शुरुआती दौर में शवों की पहचान तो दूर, ये तक पता नहीं चल पा रहा था कि शव महिला या पुरुष के हैं.

शवों के पास मिले थेले से आरोपी तक पहुंची पुलिस

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पता चला है कि एक शव 30-35 वर्षिय महिला का, एक शव 10-12 वर्षिय बच्ची और एक शव 2-3 साल की बच्ची का है. उन्होंने बताया कि शवों के पास मिले कपड़े के थैले पर लिखे पते के हिसाब से पुलिस मध्य प्रदेश के एतिहासिक पर्यटन क्षेत्र खुजराहो तक पहुंची. उन्होंने बताया कि इस मामले में आसपास के जिलों की पुलिस के अलावा दिल्ली व मध्य प्रदेश की पुलिस की मदद ली जा रही थी.

कबाड़ का काम करता था आऱोपी

पुलिस के मुताबिक असम निवासी महिला रोहतक गेट निवासी कबाङ का काम करने वाले राजेश के पास उसकी तथाकथित पत्नी के रूप में रहती थी. कुछ सालों बाद जब दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हुई तो राजेश ने इस महिला और उसकी दो बेटियों को अपने दो साथियों पूनम फौजी व मखन के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

तेजधार हथियार से काटे थे तीनों के शव
Loading...

महिला और उसकी दोनों बेटियों को तेजधार हथियार से तीनों के सिर काट डाले और धड़ों को रोहतक रोड पर खरक-कलां गांव के खेतों में एक प्लास्टिक के ड्रम में डाल के फेंक दिया. वहीं तीनों शवों के सिरों को कहीं और दबा दिया.

भिवानी से किया गिरफ्तार

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी घटना के बाद बिना किसी को कुछ बताए भाग गया जिसे गुप्त सूचना के आधार पर भिवानी से ही गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि हत्यारा राजेश दिल्ली जाकर रहने लगा था. अब आरोपी से पुछताछ की जाएगी कि तीनों शवों के सिरों को कहां छुपाया गया है.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...