भिवानी: नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 6 लाख, वापस नहीं किए तो किया अपहरण और मांगी फिरौती
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 6 लाख, वापस नहीं किए तो किया अपहरण और मांगी फिरौती
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

अनिल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसका और उसके साथी रमेश का उनकी कार सहित अपहरण (Kidnap) कर लिया और 35 लाख की फिरौती (Ransom) मांगी जो ना मिलने पर तीन दिन बाद चरखी दादरी के हङोदी गांव में छोड़ कर फरार हो गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भिवानी. कोरोना महामारी के बीच भिवानी (Bhiwani) में अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पैसे देने के बाद भी जब ना नौकरी (Job) मिली और ना पैसे तो उसने पैसे लेने वाले का अपने साथियों के साथ अपहरण कर 35 लाख रूपए फिरौती मांग डाली. पर जब कुछ नहीं मिला तो तीन दिन इधर उधर घुमाकर दादरी के किसी गांव में छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि 31 मई को सदर थाना भिवानी में मधमाधवी गांव निवासी अमित ने शिकायत दी की तीन दिन पहले मानहेरू गांव निवासी अनिल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसका और उसके साथी रमेश का उनकी कार सहित अपहरण कर लिया और 35 लाख की फिरौती मांगी जो ना मिलने पर तीन दिन बाद चरखी दादरी के हङोदी गांव में छोड़ कर फरार हो गए. इस शिकायत पर सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने एएसआई राकेश पिलानिया के नेतृत्व में टीम बनाई. इस टीम ने अपहरण की मुख्य आरोपी अनील सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

नौकरी दिलवाने के नाम पर लिए थे 6 लाख



थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि मधमाधवी गांव निवासी अमित ने मानहेरू गांव निवासी अनील को नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख रूपये लिए थे. जब अनील को ना नौकरी मिली और ना पैसे वापस मिले तो अनील ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर अमीत व उसके साथी रमेश का उनकी कार सहित अपरहण कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी अनिल ने अमित से 35 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी पर जब फिरौती नहीं मिली तो आरोपी अमीत व उसके साथी को उन्ही की कार में तीन दिन घुमाते रहे और 30 मई को दोनों को कार सहित चरखी दादरी के हडोदी गांव में छोड़ कर फरार हो गए. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अपहरण के आरोपी अनिल व उसके दो साथी अभिषेक व योगेश को गिरफ्तार कर लिया है.



तीन अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

नौकरी के लिए पैसे देने व उसके बाद ना नौकरी मिलने और ना ही पैसे मिलने पर इस तरह अपहरण का ये पहला अनोखा मामला सामने आया है. हालांकी पुलिस ने इसे तुरंत हल करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकि तीन की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को उम्मीद है कि बाकी तीन आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी.

ये भी पढ़ें-

Love Marriage के 5 दिन बाद पत्नी ने लगाई फांसी, पति ट्रेन के आगे कूदा

सीएम खट्टर ने सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले...
First published: June 2, 2020, 8:30 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading