भिवानी: Facebook पर लाइव आकर निजी अस्पताल के कर्मी ने खुद को मारी गोली, स्टाफ पर लगाया तंग करने का आरोप
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: Facebook पर लाइव आकर निजी अस्पताल के कर्मी ने खुद को मारी गोली, स्टाफ पर लगाया तंग करने का आरोप
फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड

अस्पताल स्टाफ के साथ अनबन के चलते ये देर रात दो बजे के करीब फेसबुक (Facebook) पर लाइव आकर अपनी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. करीब 4-5 मिनट की फेसबुक वीडियो पर साबू अपने साथी कर्मचारी ऋषि को आत्महत्या (Suicide) के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
भिवानी. जिले में एक व्यक्ति द्वार देर रात फेसबुक (Facebook) पर लाइव आकर और खुद की बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या का सनसनीखेजी मामला सामने आया है. मृतक रेवाड़ी (Rewari) के एक निजी अस्पताल में कार्यरत था और वहीं के एक कर्मचारी पर आत्महत्या के लिए परेशान करने और अस्पताल प्रबंधन पर समाधान ना करने के आरोप लगाए हैं.

बीती देर रात वो घर से निकला और हुडा पार्क में आकर फेसबुक पर लाइव किया. मृत साबू की उम्र 38 साल थी और सेक्टर-13 में रहता था. साबू रेवाङी में आंखों के एक निजी अस्पताल में एडमिस्ट्रेटर के तौर पर कार्यरत है. अस्पताल स्टाफ के साथ अनबन के चलते ये देर रात दो बजे के करीब फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. करीब 4-5 मिनट की फेसबुक वीडियो पर साबू अपने साथी कर्मचारी ऋषि को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. साथ ही प्रबंधक गोपाल व किसी ममता मैडम को मामले की सुलह ना करवाने के लिए भी दोष देता है और फिर एकाएक अपनी लाईसेंसी रिवॉल्वर से दो-तीन गोली मार कर आत्महत्या कर लेता है.


परिजनों ने पुलिस को दी सूचना
जब इसकी सूचना परिजनों को मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी और अस्पताल के उन लोगों की पहचान की जिनके उपर आरोप लगे हैं. इस पर सिविल लाइन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया. मृतक के चाचा ने बताया कि साबू रात करीब साढे 11 बजे घर से निकला और देर रात करीब डेढ दो बजे फेसबुक पर लाउव आकर हुडा पार्क में खुद की पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.



पुलिस ने कही ये बात

वहीं मामले की जांच कर रहे सिविल लाइन थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि साबू नामक व्यक्ति जो रेवाङी के एक अस्पताल में लगा हुआ था, उसने देर रात खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. उन्होने बताया कि ये पूरा वाक्या देर रात फेसबुक पर लाइव आकर किया गया जिसके आधार पर मृतक के पिता की शिकायत पर रेवाङी अस्पताल में कार्यरत एक कर्मचारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading