अपना शहर चुनें

States

चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया रेप, पीड़िता ने कुएं में कूद कर दी जान

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

नाबालिग लड़की शर्मसार होकर घर के बाहर बने एक कुए में छलांग लगा गई. कुआं बहुत गहरा था लेकिन उसमें पानी नहीं था. इससे नाबालिग लड़की को काफी चोट आई.

  • Share this:
भिवानी सदर थाना के तहत आने वाले एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक रक्षक भक्षक के रूप में सामने आया और उसकी ये हरकत नाबालिग लड़की के लिए जानलेवा साबित हुई. फिलहाल ये भक्षक पुलिस गिरफ्त में है.

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव का है. जहां 10 फरवरी की रात को एक परिवार अपने 24 वर्षिय भूपेन्द्र नामक युवक की शादि को लेकर आये लग्न के कार्यक्रम में व्यस्त थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद देर रात जब एक परिवार के सदस्य अपने घर पहुंचे तो घर में जो कुछ देखा वो हैरान रह गए. उनके पैरों तले जमीन खीसक गई. जो कुछ उनकी आंखों के सामने था उसे देख कर उनकी आंखे पत्थरा गई. ये मंजर इंसानियत को शर्मसार करने वाला था. यहां एक रक्षक भक्षक बनकर अपने ही परिवार की इज्जत को बर्बाद कर रहा था.

बता दें कि यहां पर 16 वर्षिय एक नाबालिग लङकी के साथ उसका 24 वर्षिय चाचा भूपेन्द्र आपत्तिजनक स्थिती में बिस्तर पर मिला. ये वहीं भूपेन्द्र था जिसकी शादि 14 फरवरी को होनी थी और नाबालिग के परिजन उसी की शादी के लग्न के कार्यक्रम में गए हुए थे.



नाबालिग लड़की शर्मसार होकर घर के बाहर बने एक कुए में छलांग लगा गई. कुआं बहुत गहरा था लेकिन उसमें पानी नहीं था. इससे नाबालिग लड़की को काफी चोट आई. परिजनों ने नाबालिग लड़की को कुएं से निकाला और भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर आए.
यहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. जहां पर नाबालिग ने उपचार के दौरान 11 फरवरी को दम तोड़ दिया. पीजीआई से सूचना पाकर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी युवक को 12 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया.

सदर थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि मृतक नाबालिग लड़की की मौत और इस पूरे घटनाकर्म को लेकर परिजनों की शिकायत पर उन्होने आरोपी युवक भूपेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:-

देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज