Home /News /haryana /

मेहनत और ईमानदारी की कद्र, भिवानी में CID इंस्पेक्टर को विदाई देने कर्मचारी से लेकर मंत्री तक पहुंचे

मेहनत और ईमानदारी की कद्र, भिवानी में CID इंस्पेक्टर को विदाई देने कर्मचारी से लेकर मंत्री तक पहुंचे

भिवानी में ईमानदार सीआईडी इंस्पेक्टर को विदाई देने कर्मचारी से लेकर मंत्री अधिकारी सब पहुंचे.

भिवानी में ईमानदार सीआईडी इंस्पेक्टर को विदाई देने कर्मचारी से लेकर मंत्री अधिकारी सब पहुंचे.

Bhiwani News: ये इंस्पेक्टर आजाद ढांडा की मेहनत व ईमानदारी का ही फल है कि उन्हें कांस्टेबल से इंस्पेक्टर बनने तक 39 साल की सर्विस में कई अवार्ड के साथ राष्ट्रपति अवॉर्ड पाया और एक साल की एक्सटेंशन मिली. ये इनकी मेहनत व ईमानदारी का ही फल था ही रिटायरमेंट पर बड़े मंत्री से लेकर बडे़-बडे़ अधिकारी व गणमान्य लोग उन्हें विदाई देने पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. कहते हैं कि मेहनत व ईमानदारी का सफर मुश्किल जरूर है, लेकिन इस सफर में जो सम्मान और इज्जत है वो और किसी राह पर नहीं. इसका ताज़ा उदाहरण भिवानी CID इंस्पेक्टर आजाद ढांडा की रिटायरमेंट पार्टी, जिसमें आजाद ढांडा की मेहनत व ईमानदारी से प्रेरित होकर मंत्री, पुलिस कप्तान सहित जिला का हर गणमान्य आदमी उन्हें सम्मान देने पहुंचा.

कृषि मंत्री जेपी दलाल, नगर परिषद चेयरमैन रणसिंह यादव, एसपी अजीत सिंह शेखावत, कई डीएसपी व शहर का हर बड़ा समाजसेवी व उद्योगपति आज एक साथ दिखे. मौक़ा था सीआईडी इंस्पेक्टर आजाद सिंह ढांडा की सेवानिवृत्ति का. आजाद ढांडा जो सालों से भिवानी सीआईडी के प्रमुख रहे. जिन्होंने जाट आरक्षण से लेकर किसान आंदोलन तक जिला में शांति बनाए रखने में अहम योगदान दिया. जिन्होंने जिला भार में खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी खत्म करने के लिए विशेष छापेमारी अभियान जारी रखा. यही नहीं, अपने कार्यालय को इतना हराभरा व साफ सुथरा बनाया कि ये कार्यालय पूरे प्रदेश में मिशाल है.

ये इंस्पेक्टर आजाद ढांडा की मेहनत व ईमानदारी का ही फल है कि उन्हें कांस्टेबल से इंस्पेक्टर बनने तक 39 साल की सर्विस में कई अवार्ड के साथ राष्ट्रपति अवॉर्ड पाया और एक साल की एक्सटेंशन मिली. ये इनकी मेहनत व ईमानदारी का ही फल था ही रिटायरमेंट पर बड़े मंत्री से लेकर बडे़-बडे़ अधिकारी व गणमान्य लोग उन्हें विदाई देने पहुंचे.

जो अधिकारी यहां आए, वो ईमानदारी व स्वच्छता को कायम रखे

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आजाद ढांडा की ईमानदारी व स्वछता को मिशाल बताते हुये आगे भी समाज सेवा की उम्मीद जताई और एसपी अजीत सिंह शेखावत ने हर बडे़ आंदोलन में आजाद ढांडा के सहयोग की सराहना कर हमेशा उनसे सहयोग लेने और ज़रूरत पर उन्हें सहयोग देने का भरोसा दिया. वहीं अपनी सेवानिवृत्ति पर मिले इस प्यार व सहयोग से खुश होकर इंस्पेक्टर आजाद ढांडा ने कहा कि आगे जो भी अधिकारी यहां कार्यभार संभाले वो ईमानदारी व स्वछता को क़ायम रखे. उन्होने कहा कि जब तक जान रहेगी, लोग समाज सेवा करते रहेंगे.

Tags: Bhiwani, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर