• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • मां के साथ 'गंदी बात' करता दिखा बेटा तो रिटायर्ड फौजी हुआ आगबबूला, चला दी गोली और फिर...

मां के साथ 'गंदी बात' करता दिखा बेटा तो रिटायर्ड फौजी हुआ आगबबूला, चला दी गोली और फिर...

सदर थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

सदर थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhiwani News: हरियाणा के भिवानी के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड फौजी द्वारा अपने नाबालिग बेटे और पत्‍नी पर फायरिंग (Firing) करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, फौजी ने बेटे को उसकी सौतेली मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति (Objectionable Situation) में देख लिया था और फिर गुस्‍से में फायरिंग करके दहशत फैला दी. पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड फौजी (Retired Soldier) द्वारा अपने बेटे और पत्‍नी पर फायरिंग (Firing) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हालांकि 17 वर्षीय नाबालिग बेटे की डायल 112 पर मिली शिकायत के बाद पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, रिटायर्ड फौजी ने अपने घर पर एक के बाद एक दो फायर किये थे, जिससे इलाके में दहशतक फैल गयी.

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने के मामले में 42 वर्षीय रिटायर्ड उदयवीर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बताया जाता है कि आरोपी फौजी की पहली पत्नी का निधन हो गया था. जबकि कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई है. फौजी शराब के नशे में था और उसने जब अपने 17 साल के नाबालिग बेटे को उसकी सौतेली मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति (Objectionable Situation) में देखा तो वह भड़क गया और फायरिंग कर दी.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी फौजी ने पहले हवाई फायर किया और फिर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर नाबालिग बेटे पर तान कर फायर करना चाहा, तो बेटे ने अपने पिता को जमीन पर गिरा दिया और अपनी जान बचाकर भाग गया. ऐसे में दूसरा फायर जमीन पर हुआ. हालांकि पुलिस ने इसे आपसी झगड़ा बताया गया है. यही नहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों मौके पर जुट गए.

अनिल विज का अकाली दल पर हमला, बोले- हमदर्दी के लिए हो रहा आंदोलन, लेकिन किसान कर चुके हैं रिजेक्‍ट

पुलिस ने कही ये बात
सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विद्यानंद ने बताया कि उन्हें डायल 112 पर गांव से कॉल आई की रिटायर्ड फौजी ने अपने ही घर में फायरिंग की है. इस पर फौजी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि फौजी नशे की हालत में था और बेटे व पत्नी से झगड़ा हुआ तो उन्‍हें डराने के लिए दो फायर कर दिये.

बहरहाल, फायरिंग को लेकर पुलिस में दी गयी शिकायत और असल वजह थोडी अलग है. देखते हैं कि इस मामले में पुलिस क्‍या कार्रवाई करती है. क्‍या फौजी को जेल की हवा खानी पड़ेगी?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज