लाइव टीवी

अनाज मंडी की दुकान पर सब-इंस्पेक्टर के व्यापारी पिता से लूट, जांच में जुटी पुलिस
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 21, 2020, 4:44 PM IST
अनाज मंडी की दुकान पर सब-इंस्पेक्टर के व्यापारी पिता से लूट, जांच में जुटी पुलिस
बीती रात दो बदमाशों ने खल-बिनौले के व्यापारी के गल्ले से लूट लिए रुपये. CCTV फुटेज की मदद से लुटेरों को ढूंढ़ रही है पुलिस.

भिवानी (Bhiwani) जिले में बदमाश किस कदर बेखौफ हो गए हैं इसकी बानगी देर रात देखने को मिली जब हरियाणा पुलिस (Haryana Police) में सब इंस्पेक्टर के व्यापारी (Businessman) पिता से दो बदमाशों ने उनकी दुकान पर बंदूक की नोक पर 15 हजार रुपये लूट (Loot) कर फरार हो गए.

  • Share this:
भिवानी. जिले में बदमाश किस कदर बेखौफ हो गए हैं इसकी बानगी देर रात देखने को मिली जब हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के व्यापारी (Businessman) पिता से दो बदमाशों ने उनकी दुकान पर बंदूक की नोक पर 15 हजार रुपये लूट (Loot) कर फरहार हो गए. पूरी वारदात अनाज मंडी में दुकान नंबर 151 पर हुई. ये दुकान नरेश कुमार की है जो यहां खल-बिनौले बेचने का काम करते हैं. नरेश का बेटा हरियाणा पुलिस में कार्यरत है. जानकारी के अनुसार  देर रात यहां दुकान पर दो बदमाश (Crooks) आए और बंदूक की नोक पर 15 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए. पैसे छीनने की ये पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है और इसी आधार पर पुलिस लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में है.

पीड़ित व्यापारी घटना के वक्त रुपये गिन रहा था

पीड़ित व्यापारी नरेश कुमार ने बताया कि देर रात करीब 9 बजे वह अपनी दुकान पर था और हिसाब किताब करते हुए पल्लेदार को पैसे देने के लिए गिनती कर रहा था. इसी दौरान दो युवक पैदल दुकान पर आए और पिस्तौल दिखाते हुए 15-16 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. नरेश कुमार ने बताया कि उसने उनका पीछा भी किया, लेकिन दोनों बदमाश भागने में सफल हो गए.



लूट की इस घटना के बाद व्यापारियों के मन से डर निकालना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है.




11 बजे रात तक खुली रहती हैं दुकानें

लूट की सूचना पाकर डीएसपी वीरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं घटना की जांच कर रहे एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान पर शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है. बता दें कि अनाज मंडी में अक्सर रात 10-11 बजे रात तक दुकानें खुली रहती हैं, लेकिन लूट की इस वारदात के बाद से व्यापारियों के मन में डर बैठ गया है. ऐसे में व्यापारियों के मन से डर निकालना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है.

ये भी पढ़ें - तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसफार्मर को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर फंसा, बड़ा हादसा टला

ये भी पढ़ें - बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाह में 10 लाख की ठगी का शिकार हुआ किसान

 
First published: February 21, 2020, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading