अवैध संबंधों के चलते हत्या! मां के मिलने पहुंचे प्रेमी की बेटे ने सिर फोड़ कर की हत्या
Bhiwani News in Hindi

अवैध संबंधों के चलते हत्या! मां के मिलने पहुंचे प्रेमी की बेटे ने सिर फोड़ कर की हत्या
महिला के बेटे ने की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डीएसपी हेडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि भैंस व्यापारी जगदीश एक महिला के पास गया था. महिला के बेटे पवन को जगदीश का अपनी मां के पास आना पसंद नहीं था, जिसके चलते पवन ने जगदीश के सिर में चोट मारी और उसे सड़क पर फैंक दिया.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक युवक ने अपनी मां के प्रेमी की सिर फोड़ कर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि इस युवक को जगदीश का अपनी मां के पास आना पसंद नहीं थ. रात को उसे अपने घर अपनी मां के साथ देखा तो सिर में लठ मार कर जान से मार डाला. फिलहाल आरोपी युवक गांव से फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला तोशाम क्षेत्र के एक गांव का है. जहां हिसार जिला के एक गांव निवासी 34 वर्षीय जगदीश शकुंतला नामक महिला के घर आया हुआ था.

जगदीश खून से लथपथ बेहोशी की हालत में सुबह गांव के बाहर सड़क पर पड़ा मिला. जब परिजनों की इसकी सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक जगदीश के भाई राजेश ने बताया कि जगदीश भैंस व्यापारी था और वो एक भैंस के तीन लाख रुपये लेने गया हुआ था. उन्होने बताया कि उन्हें ठीक से ध्यान नहीं कि पैसे किससे लेने गया था, लेकिन आशंका है कि जिससे पैसे लेने गया उन्होंने ही इसकी पैसे देने की बजाय चोट मार कर हत्या की है.



पुलिस ने कही ये बात



वहीं इस मामले में डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि भैंस व्यापारी जगदीश एक महिला के पास गया था. महिला के बेटे पवन को जगदीश का अपनी मां के पास आना पसंद नहीं था, जिसके चलते पवन ने जगदीश के सिर में चोट मारी और उसे सड़क पर फैंक दिया. डीएसपी ने बताया कि मृतक के भाई राजेश की शिकायत पर महिला के बेटे पवन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होने बताया कि फिलहाल पवन रात से ही गांव से भाग गया था, लेकिन जांच के बाद उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पहले भी कई बार हो चुकी थी कहासुनी

बताया जाता है कि आरोपित पवन भी बदमाश किस्म का युवक है. पुछताछ में पता चला है कि पवन व जगदीश की पहले भी कई बार कहासुनी हुई थी, लेकिन बीती रात पवन ने आपा खो दिया और अपनी मां के तथाकथीत प्रेमी का सिर फोङ कर मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading