अपना शहर चुनें

States

भिवानी: स्कूल का गेट गिरने से चौथी कक्षा के छात्र की मौत

बच्चे पर गिरा स्कूल का गेट
बच्चे पर गिरा स्कूल का गेट

अचानक स्कूल का गेट उसके ऊपर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

  • Share this:
भिवानी के गांव भुरटाना में स्कूल प्रशासन की जानलेवा लापरवाही सामने आई है. स्कूल के मुख्य गेट पर झूल रहे बच्चे की गेट के नीचे दबने से मौत हो गई. दरअसल, 9 साल का मासूम रोहित सरकारी स्कूल में पढ़ता था. बुधवार को रोहित हर रोज की तरह आधी छुट्टी में मिड डे मिल खाकर स्कूल के मुख्य गेट पर झूलने लगा.

अचानक स्कूल का गेट उसके ऊपर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल, पुलिस ने मृतक रोहित के पिता महेन्द्र की शिकायत पर पर्चा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सदानंद वत्स ने इस घटना पर दुख जताया और कहा कि इस मामले की विभागिय जांच की जाएगी.

सिरसा में पराली जलाने पर 7 किसानों को जुर्माना, 4 ने भरा, 3 को नोटिस जारी



मृतक रोहित के पिता महेन्द्र सिंह ने बताया कि सुबह उसका बच्चा गांव के ही सरकारी स्कूल में गया था और दोपहर को अचानक उसके मरने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि उसके बच्चे की मौत स्कूल प्रशासन की अनदेखी और लापरवाही से हुई है. महेन्द्र ने अब पुलिस से स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है ताकि भविष्य में ये घटना किसी दूसरे बच्चे के साथ ना हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज