अपना शहर चुनें

States

भिवानी में स्कॉर्पियों चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर, छात्र की मौत

 (प्रतिकात्मक फोटो)
(प्रतिकात्मक फोटो)

विकास की उम्र करीब 26 वर्ष थी और वह फिजिक्स से एमएससी पास कर नेट क्वालीफाई कर चुका था.

  • Share this:
भिवानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखनो को मिला है. तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी स्वार बीटेक और नेट क्वालीफाई छात्र विकास की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि गांव तिगड़ाना निवासी विकास अपने माता-पिता के साथ भिवानी के दादरी गेट के पास कोंट रोङ स्थित गली नंबर एक में रहता था. विकास की उम्र करीब 26 वर्ष थी और वह फिजिक्स से एमएससी पास कर नेट क्वालीफाई कर चुका था. विकास पास के ही गांव सूई में अपने साथी से मिलकर अपनी स्कूटी वापस भिवानी आ रहा था. जैसे ही वह गांव सूई से निकला और खरकङी गांव के पास पहुंचने वाला था तो एक तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी.

यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत



विकास के साथ उसका साथी कपिल भी अपनी बाइक पर साथ-साथ आ रहा था. गाड़ी की टक्कर कपिल को भी लगी. कपिल ने राहगीरों की मदद से विकास को नागरिक अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मृतक विकास के दादा जसबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो चालक पहले ही एक घटना कर भागने की जल्दी में था और उसने विकास की स्कूटी और कपिल की बाइक को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि विकास इकलौता लड़का था और उसकी एक बहन है.

वहीं मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी के नंबर नोट हो चुके हैं. फिलहाल अज्ञात चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज