• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana: भिवानी में होटल बन रहे आत्महत्या का अड्डा, अब 19 साल के युवक ने किया सुसाइड

Haryana: भिवानी में होटल बन रहे आत्महत्या का अड्डा, अब 19 साल के युवक ने किया सुसाइड

भिवानी में 19 साल के युवक ने किया है सुसाइड.

भिवानी में 19 साल के युवक ने किया है सुसाइड.

Suicide in Bhiwani: बीते कुछ दिनों में शहर के होटलों में मिला ये चौथा शव है. इससे पहले 21 जुलाई को रेलवे स्टेशन के पास होटल में सरल गाँव के 18 वर्षिय युवक नवीन का शव मिला था. इससे पहले कैरू क्षेत्र की एक 40 वर्षीय शादीशुदा महिला व उसके साथी 38 वर्षिय शादीशुदा व्यक्ति ने भी होटल में सुसाइड किया था

  • Share this:

    जगबीर घनघस

    भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले के होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं. ताज़ा मामला बस स्टैंड के पास जिंदल होटल का है, जहाँ 19 साल के युवक ने कमरा किराये पर लेकर फाँसी लगा कर जीवनलीला खत्म कर ली. फ़िलहाल, युवक की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है और ना ही परिजन कुछ बोलने को तैयार हैं.

    रात को रुका था

    बताया जाता है कि बवानीखेड़ा क्षेत्र के दुरजनपुर गाँव निवासी 19 वर्षिय युवक सोमेश ने बीती रात बस स्टैंड के पास जिंदल होटल में कमरा किराये पर लिया. होटल मालिक बजरंग ने बताया कि इस होटल में चैकआउट का समय सुबह 10 बजे है. जब सोमेश में चैकआउट नहीं किया तो होटल कर्मियों ने देखा कि कमरा अंदर से बंद है और आवाज़ देने व खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोला गया तो खिड़की से देखने पर सोमेश का पंखे से लगे फंदे पर शव दिखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

    कागजों से हुई पहचान

    होटल मालिक की सूचना पर पुलिस मौक़े पर पहुँची और वहाँ रखे बैग में काग़ज़ात के आधार पर मृतक युवक की पहचान कर परिजनों को बुलाया गया. परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जाँच अधिकारी एएसआई सतपाल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

    लगातार हो रहे सुसाइड

    बीते कुछ दिनों में शहर के होटलों में मिला ये चौथा शव है. इससे पहले 21 जुलाई को रेलवे स्टेशन के पास होटल में सरल गाँव के 18 वर्षिय युवक नवीन का शव मिला था. इससे पहले कैरू क्षेत्र की एक 40 वर्षीय शादीशुदा महिला व उसके साथी 38 वर्षिय शादीशुदा व्यक्ति ने भी होटल में सुसाइड किया था. ये सभी लोगों ने गाँवों से आकर शहर में होटल के कमरे किराये पर लिये और आत्महत्या कर ली.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज