चालान से बचने के लिए वाहन को फुटपाथ पर चढ़ाकर दौड़ाया, रोंगटे खड़े कर देना वाला वीडियो वायरल

वाहन को फुटपाथ पर दौड़ाने का वीडियो वायरल
वाहन को फुटपाथ पर दौड़ाने का वीडियो वायरल

Viral Video: महज 333 रूपये के लिए सवारियों की जान डालते हैं ख़तरे में. चालान से बचने के लिए जान हथेली पर लेकर दौड़ाते हैं वाहन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. ये वीडियो अवैध वाहन चालकों की जानलेवा लापरवाही का है. जो एक इंसान की जान की क़ीमत 333 रूपये लगा रहे हैं. महज 333 रूपये के लिए ये सवारियों की जान ख़तरे में डालते हैं. चालान से बचने के लिए वाहन चालक यहां जान हथेली पर लेकर वाहन दौड़ाते हैं. रोंगटे खड़े कर देना वाला ये वीडियो लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे हैं.

12 लोगों की जान खतरे में डाली

ये वीडियो हरियाणा के भिवानी जिले का है, जहां रोडवेज फ्लाइंग से बचने के लिए एक वाहन चालक ने 12 लोगों की जान ख़तरे में डाल दी. चालक ने चालान से बचने के लिए अपने वाहन को फुटपाथ पर चढ़ाकर भगाया. अवैध गाड़ी को रुकवाने के दौरान फ्लाइंग इंस्पेक्टर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल इंस्पेक्टर को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

गाड़ी में सवार गर्भवती महिला को आई चोट



वहीं अवैध वाहन में सवार एक गर्भवती महिला को भी चोट आई है. इस मामले में रोडवेज के अधिकारी कहना है कि अगर वाहन चालक रुक जाता तो उसका महज 4 हजार रुपए का चालान होता. चालक ने मात्र चार हज़ार रूपये के लिए 12 लोगों की जान ख़तरे में डाल दी थी. वहीं वाहन में सवार लोग काफी डरे हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज