भिवानी: लाठी से पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, घर से 25 मीटर दूर मलबे पर मिला शव

भिवानी में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

भिवानी में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

Murder in Bhiwani: मृतक मास्क बनाने वाली एक फैक्टरी में मजदूरी करता था. उसके शरीर में चोट के निशान मिले. पुलिस अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं लगा पाई है.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में पालुवास में एक मजदूर की लाठी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक का उसके घर से 25 मीटर दूर एक प्लॉट पर ईंटों के मलबे के ऊपर मिला. शव (Dead Body) पर चोट के निशान है. मृतक की गर्दन, ठोढ़ी और हाथों पर डंडे से पीटने के काफी निशान थे. जहां आसपास भी खून के निशान थे. इससे ही समझ आया कि लक्ष्मण की पीट-पीटकर हत्या की गई है.

सूचना मिलते ही औद्योगिक पुलिस थाना (Industrial Police Station) की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान गांव पालुवास निवासी 46 वर्षीय लक्ष्मण के रूप में हुई है. पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है. हत्या के कारण और हत्यारों के बारे में भी पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसकी पत्नी संतोष ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है. न ही किसी से कोई रंजिश की बात कही है. ऐसे में पुलिस वारदात स्थल से मिले सुबूतों के आधार पर ही जांच कर रही है.

पुलिस ने जुटाए सबूत

मामले की जानकारी पाकर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची. दोनों ही टीमों ने हत्या से जुड़े सुबूत जुटाए. गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम (Post Mortem) कराकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. मृतक के भाई रामसिंह ने बताया कि उसका भाई लक्ष्मण मास्क बनाने की फैक्ट्री में काम करता था और अपने परिवार सहित गांव में ही रहता था. लक्ष्मण शादीशुदा था और उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है.
रात को घर नहीं लौटने पर शुरू की तलाश

रात को जब वह घर नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. सुबह लोगों ने प्लॉट में शव देखकर परिजनों को सूचना दी.परिजनों ने मौके पर पहुंच शव की शिनाख्त की, तब पता चला कि शव मजदूर लक्ष्मण सिंह का है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज