Home /News /haryana /

अपने ही गांव से बोलेरो चोरी करके भाग रहे थे युवक, पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया

अपने ही गांव से बोलेरो चोरी करके भाग रहे थे युवक, पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया

अपने ही गांव से बोलेरो चोरी करने वाले आरोपी

अपने ही गांव से बोलेरो चोरी करने वाले आरोपी

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि इन दोनों आरोपियों को अपने ही गांव के राजेन्द्र नामक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी उसकी बॉलेरो गाड़ी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

भिवानी एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने दो वाहन चोर युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से पुलिस टीम ने उनके अपने ही गांव से चोरी की गई एक बॉलेरो गाड़ी व अवैध हथियार बरामद किए. एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम की गिरफ्त में आये ये दोनों युवक गांव बिधवाण के हैं. पुलिस के मुताबिक बेहद कम उम्र में अपने गांव में हुए मामूली झगड़े के बाद इन युवकों ने अपराध की राह अपना ली. सुनील उर्फ धोलिया और सुनील उर्फ अनिल ने पुलिस पुछताछ में बड़ा खुलासा किया है.

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस भिवानी टीम इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि इन दोनों आरोपियों को अपने ही गांव के राजेन्द्र नामक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी उसकी बॉलेरो गाड़ी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में सुनील उर्फ धोलिया के पास से एक अवैध पिस्तौल भी बरामद हुआ जो उसने अपने खेत में दबा रखा था. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे. शराब तस्करी के लिए उन्होंने गाड़ी चोरी की थी.


यह भी पढ़ें - कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुआ हरियाणा का एक और लाल



यह भी पढ़ें - चंडीगढ़: रैली में खाली कुर्सियां देख सिर्फ 8 मिनट रुके केजरीवाल, किरण खेर पर साधा निशाना

Tags: Bhiwani news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर