• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: उधार दिए 28 लाख रुपये वापस नहीं मिले, युवक ने पेड़ से फांसी लगा की आत्महत्या

हरियाणा: उधार दिए 28 लाख रुपये वापस नहीं मिले, युवक ने पेड़ से फांसी लगा की आत्महत्या

भिवानी में 36 साल के शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

भिवानी में 36 साल के शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

Suicide in Bhiwani: पुलिस ने मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में उसने योगेश नामक युवक की पहचान की बजाय उसके दो मोबाइल नंबर लिखे हुए हैं.

  • Share this:

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फंदा लगा कर जान दे दी. परिजनों का कहना है कि मृतक भूपेश ने लोगों से उधार लेकर योगेश नामक युवक को साढ़े 28 लाख रूपये उधार दिये थे, पर योगेश ने वो पैसे नहीं लौटाए, जिससे परेशान होकर भूपेश ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस (Police) ने मृतक के पास मिले सुसाइड नोट (Suicide Note) व परिजनों की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा हा है कि गांव जाटू लोहारी निवासी 36 वर्षीय भूपेश लुधियाना में ट्रांसपोर्ट में नौकरी करता था. वो बीते एक माह से अपने गांव आया हुआ था. वो आज सुबह 9 बजे अपने घर से निकला था और क़रीब दो बाद परिजनों के पास पुलिस का फ़ोन आता है कि भूपेश का शव रोहतक रोड़ पर नीम के पेड़ पर लटक रहा है.

खेतों में पेड़ से लटका मिला शव

बता दें कि जाटू लोहारी गांव भिवानी से क़रीब 12 किलोमीटर दूर हिसार रोड़ पर है और भूपेश का शव भिवानी से क़रीब 4-5 किलोमीटर दूर रोहतक रोड़ पर खेतों में पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें योगेश नामक युवक की पहचान की बजाय उसके दो मोबाइल नंबर लिखे मिले हैं. जिसमें लिखा है कि योगेश के पास मेरे साढ़े 28 लाख रूपये लटके हैं और यही मेरी मौत का कारण है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में जांच कर रहे एएसआई गिरिराज ने बताया कि सुसाईड नोट और मृतक के भाई नरेश की शिकायत पर योगेश नामक युवक के ख़िलाफ़ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. मामला गंभीर है और पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज