• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • CCTV से बचने की अनोखी तरकीब, कैमरे पर कलर स्प्रे कर ATM से उड़ाए 11 लाख

CCTV से बचने की अनोखी तरकीब, कैमरे पर कलर स्प्रे कर ATM से उड़ाए 11 लाख

चोरों ने तीन ATM को निशाना बनाकर उड़ाए 11 लाख

चोरों ने तीन ATM को निशाना बनाकर उड़ाए 11 लाख

भिवानी में चोरों ने एक साथ तीन एटीएम को निशाना बनाकर 11 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिया. साथ ही चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी में चोरों ने एक साथ तीन एटीएम को निशाना बनाया. जहां चोरों ने एटीएम से चोरी करते हुए लाखों रुपए पर हाथ साफ कर दिया.  हालांकी चोर एक ही एटीएम से पैसे निकालने में कामयाब हुए. बाकि दो एटीएम से पैसे निकालने में नाकाम रहे. बता दें कि चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर पहले कलर का स्प्रे किया, जिससे उनकी पहचान पुलिस के लिए पहली बन गई है.

तीन एटीएम को चोरों ने  बनाया निशाना

जानकारी के मुताबिक आधी रात के बाद करीब 2 से 4 बजे के बीच शहर में एसबीआई बैंक के तीन एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने ये काम बड़ी ही सफाई से किया. रोहतक गेट, बीटीएम चौक व आईटीआई के पास स्थित एसबीआई के तीनों एटीएम से चोरों ने पैसे निकालने का प्रयास किया पर वो रोहतक गेट स्थित एटीएम से ही पैसे निकालने में कामयाब हो पाए.

एसबीआई बैंक के तीन एटीएम को चोरों ने बनाया निशाना
एसबीआई बैंक के तीन एटीएम को चोरों ने बनाया निशाना


चोरों ने CCTV  पर किया कलर स्प्रे 

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि चोरों ने चोरी के दौरान एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया था, जिससे उनकी पहचान करने में दिक्कत आ रही है. वहीं आसपास के सीसीटीवी से पता चलता है कि चोर एक कार में आए थे. पुलिस के मुताबिक चोर रोहतक गेट स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से करीब 11 लाख रुपए निकल कर फरार हो गए, जबकि चोर दो एटीएम से पैसे निकालने में नाकाम हुए.

चोरों ने सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर खुद की पहचान को छुपाया
चोरों ने सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर खुद की पहचान को छुपाया


पुलिस के लिए पहेली बनी चोरी की वारदात

पुलिस लोगों व आसपास के सीसीटीवी को खंगालने में लगी हुई है, साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. पर चोरों द्वारा दिखाई गई होशियारी के बाद पुलिस के लिए फिलहाल चोरों की गिरफ्तारी पहेली बन गई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- चोरों ने की एटीएम से कैश उड़ाने की कोशिश, नाकाम होने पर किए दो टुकड़े

यह भी पढ़ें- हरियाणा में नहीं रुक रहीं एटीएम उखाड़ने की घटनाएं, अब एसिक्स बैंक का एटीएम चोरी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज