भिवानी में कार और बाइक की टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

हादसे में मरने वालों में एक पुरुष, एक महिला और 15 वर्षीय बालक शामिल है.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 10:36 AM IST
भिवानी में कार और बाइक की टक्कर, महिला समेत 3 की मौत
भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 10:36 AM IST
हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है, जहां तोशाम रिवासा मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों में एक पुरुष, एक महिला और 15 वर्षीय बालक शामिल है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक संजय अपनी मां रोशनी तथा एक अन्य 15 वर्षीय लड़का अक्षय बाइक पर सवार होकर रिवासा से तोशाम की तरफ आ रहे थे. तभी अचानक तोशाम की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार से उनकी टक्कर हो गई. इस हादसे में स्विफ्ट कार पलट गई और तीनों बाइक सवार दूर जाकर गिर गए. बाइक सवार महिला और दो युवकों को गंभीर चोटें आई, जिनमें से दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मां और बेटे की मौके पर मौत

मौक पर दम तोड़ने वालों में रोशनी और उसका बेटा संजय था. वहीं 15 वर्षीय अक्षय ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...