भिवानी: पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

पिता की अस्थियां लेकर गया सुंदर शर्मा दिव्यांग (Divyang) था. उनकी पत्नी भी दिव्यांग है. उन्हें चार लड़कियां और एक लड़का, जोकि पांच माह का है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद उनकी अस्थियां लेकर ब्रजघाट जा रहे जिले के गांव जाटू लुहारी के दो चचेरे भाइयों समेत कार चालक की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उनकी कार की टक्कर से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने पहुंची. तीनों शवों को शनिवार को ही लाया जाएगा. थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि कैंटर चालक की शनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि जाटू लुहारी निवासी बुजुर्ग 85 वर्षीय रामबिलास शर्मा का गुरुवार को निधन हो गया था. शुक्रवार सुबह उनका बेटा सुंदर शर्मा (40), भतीजा संजय शर्मा (36) अस्थियां लेकर हरिद्वार में ब्रजघाट के लिए रवाना हुए. गाड़ी गांव के ही सुरेश (52) की थी, जिसे सुरेश ही चला रहा था. जब गाड़ी थाना बाबूगढ़ क्षेत्र एनएच-9 सिंभावली बार्डर पर एक ढाबे के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई.

पिता की अस्थियां लेकर जा रहा था बेटा



पिता की अस्थियां लेकर गया सुंदर शर्मा दिव्यांग था. उनकी पत्नी भी दिव्यांग है. उन्हें चार लड़कियां और एक लड़का, जोकि पांच माह का है. सुंदर खेतीबाड़ी करता था और दो भाइयों में बड़ा था. सुंदर का चचेरा भाई संजय फिलहाल परिवार में इकलौता ही कमाने वाला था. उसके बड़े भाई की पहले ही मौत हो चुकी है और पूरा परिवार अब उसी भी आश्रित था.



प्रशासन से ली थी हरिद्वार जाने की अनुमति

बुजुर्ग रामबिलास शर्मा की मौत गुरुवार को हुई थी. उसी दिन अंतिम संस्कार कर दिया गया. शुक्रवार को सुबह अस्थियां ली गईं. इसके अलावा अस्थियां ले जाने की अनुमति भी शुक्रवार को ही मिली. इस कारण एक दिन पहले ही अस्थियां लेकर रवाना हुए और यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें-

COVID-19 Update: हरियाणा में 22 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 647
First published: May 9, 2020, 1:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading