लाइव टीवी

हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां, बेटी और दादा की मौत

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 11, 2020, 2:49 PM IST
हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां, बेटी और दादा की मौत
भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) में अजीत, उसकी पुत्रवधू कविता और 8 माह की पोती की ही मौत (Death) हो गई. अजीत अपनी पुत्रवधू और पोती को कैरू से परोसा लेकर आ रहा था.

  • Share this:
भिवानी. जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तोशाम क्षेत्र में एक रोडवेज बस (Roadways Bus) ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार व्यक्ति, उसकी पुत्रवधू और पोती की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस (Police) ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर रोङवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बता दें कि बवनीखेड़ा क्षेत्र के गांव पपोसा निवासी 55 वर्षीय अजीत अपनी पुत्रवधू कविता और उसकी 8 माह की बच्ची को लेने उसके मायके तोशाम क्षेत्र के गांव कैरू गया हुआ था. कविता का पिता बिमार था. अजीत अपनी पुत्रवधू के पिता से मिलकर अपनी पुत्रवधू कविता व 8 माह की पोती को लेकर बाइक पर आ रहा था. जैसे ही वो कैरू गांव से निकले तो सुंगरपुर गांव से पहले उनकी बाइक को रोङवेज बस ने टक्कर मार दी.

इस हादसे में बाइक सवार अजीत और उसकी 23-24 वर्षीय पुत्रवधू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 8 माह की बच्ची को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया. पपोसा गांव के सरपंच अनील ने बताया कि इस 8 माह की बच्ची की इलाज के दौरान रोहतक पीजीआई में मौत हो गई.

शवों के करवाए पोस्टमार्ट

सूचना पाकर तोशाम पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर आई. मामले की जांच कर रहे पुलिस कर्मचारी सत्यवान ने बताया कि कैरू से वापस अपने गांव आते समय पपोसा गांव निवासी अजीत व उसकी पुत्रवधू की सुंगरपुर गांव से पहले सङक हादसे में मौत हो गई. वहीं 8 माह की बच्ची को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि मृतका कविता के भाई की शिकायत पर रोङवज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार

यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर