लाइव टीवी

कार और कैंटर की टक्कर में तीन स्कूली छात्र घायल, गंभीर एक PGI रेफर
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 6:33 PM IST
कार और कैंटर की टक्कर में तीन स्कूली छात्र घायल, गंभीर एक PGI रेफर
पुलिस दुर्घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

भिवानी (Bhiwani) शहर के लोहारू रोड पर गंदा नाला के पास कार और कैंटर की टक्कर (Car and canter collision) में स्कूल के तीन बच्चे (School children injured) घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त रिट्ज कार को स्कूल का बच्चा ही ड्राइव कर रहा था. यह हादसा तब पेश आया जब तेज गति कार चला रहे बच्चे ने कैंटर को ओवरटेक करने की कोशिश की.

  • Share this:
भिवानी. शहर के लोहारू रोड पर गंदा नाला के पास कार और कैंटर की टक्कर (Car and canter collision) में स्कूल के तीन बच्चे (School children injured) घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त रिट्ज कार को स्कूल का बच्चा ही ड्राइव कर रहा था. यह हादसा तब पेश आया जब तेज गति कार चला रहे बच्चे ने कैंटर को ओवरटेक करने की कोशिश की. पुलिस दुर्घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. नागरिक अस्पताल (Civil hospital) में भर्ती गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को डॉक्टर ने पीजीआई रेफर (PGI refer) कर दिया है.

दुर्घटना में घायल हुए तीनों स्कूली बच्चे डीपीएस स्कूल में परीक्षा देकर वापस अपने घर भिवानी लौट रहे थे.


परिजनों ने आपातकाल का शीशा तोड़ा



घायल बच्चे को रेफर किए जाने से बच्चे के परिजनों ने नागरिक अस्पताल में हंगामा करते हुए अस्पताल में आपातकाल (Emergency) कक्ष का शीशा तोड़ दिया. घायल बच्चे के परिजनों पर अस्पताल की एक मैडम से मारपीट करने का भी आरोप लगा है.



जानकारी के अनुसार रिट्ज कार में सवार तीनों बच्चे वैश्य स्कूल के हैं. ये सभी डीपीएस स्कूल में परीक्षा देकर वापस अपने घर भिवानी लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन

ये भी पढ़ें - मांगों को लेकर सड़कों पर गरजे कर्मचारी, सरकार पर लगाया वायदा खिलाफी का आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading