लाइव टीवी
Elec-widget

भिवानी: छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने खाया जहर, मौत

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 1:39 PM IST
भिवानी: छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने खाया जहर, मौत
नाबालिग छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

भिवानी (Bhiwani) जिले में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है. एक नाबालिग छात्रा (Minor student) ने सिर्फ इसलिए जहर (poison) खाकर खुदकुशी (suicide) कर ली कि वह एक युवक द्वारा पीछा करने से परेशान थी.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा की भिवानी (Bhiwani) जिले में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है. एक नाबालिग छात्रा (Minor student) ने सिर्फ इसलिए जहर (poison) खाकर अपनी जान दे दी  (suicide) क्योंकि वह एक युवक द्वारा पीछा करने से परेशान थी. फिलहाल पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

9वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी छात्रा 

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय छात्र भारत नगर की रहने वाली थी और वह सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी. बताया जा रहा है कि जब भी छात्रा स्कूल आती-जाती या घर से किसी काम से बाहर निकलती थी तो पड़ोस के गांव का एक युवक उसका पीछा करने लग जाता था. छात्रा इस युवक से इतना परेशान हो गई की उसने शर्म के मारे परिजनों को कुछ नहीं बताया और तंग आकर रात को जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इलाज के दौरान छात्रा की हुई मौत

जहर खाने के बाद जब छात्रा को उल्टी होने लगी तो परिजनों को जहर खाने का पता चला और फिर छात्रा ने उन्हें पूरा मामले के बारे में बताया. परिजन आनन-फानन में छात्रा को भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

एसआई सतबीर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भारत नगर की एक नाबालिग छात्रा ने आवारा युवक से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस के मुताबिक शव के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि छात्रा की मौत किस कारण से हुई है. फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com