Home /News /haryana /

भीषण हादसा: भिवानी में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, 12 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

भीषण हादसा: भिवानी में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, 12 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Bhiwani: हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया और बोलेरो के भी परखच्चे उड़ गए, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई.

    भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क (Accident) हो गया. कैरू और तोशाम के बीच सुंगरपुर गांव के पास ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसमें गांव मोहब्बतपुर के 12 लोग घायल हो गए. घायलों में तीन की हालत गंभीर (Critical) होने के कारण आपातकालीन विभाग में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. सभी घायल रिश्तेदारी में निधन पर शोक जताने के लिए कैरू जा रहे थे.

    हादसा धुंध की वजह से होना माना जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार सुबह गांव कैरू के समीप एक तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसके बाद बोलेरे गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई. बोलेरो गाड़ी में सवार सभी 12 लोग घायल हो गए. घायल ड्राइवर सोनू व घायलों के परिजनों ने बताया कि वे बोलेरो गाड़ी से शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे, जब वे गांव कैरू के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

    ट्रक की टक्कर से उनकी गाड़ी अंसतुलित होकर पलट गई. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त धुंध की चादर भी तनी हुई थी. बाद में हादसे की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घायलों को गाड़ी से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भेजा. उनकी गाड़ी आदमपुर मंडी के गांव मोहम्मदपुर की ढाणी से कैरू आ रहे थे.

    ये हुए घायल

    हादसे में ढाणी मोहब्बतपुर निवासी सोनू (23), ईश्वर (20), उसकी माता अंगूरी, महिला रति, सुल्तान सिंह (70), रामबीर (50), जानकी, कृष्ण, सुनहरी, शकुंतला, कृपाल (40) घायल हुए। इनमें तीन गंभीर थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर किया गया.

    Tags: Accident, Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर