तोशाम झील में नाव पलटी, 2 बच्चों की मौत
Bhiwani News in Hindi

तोशाम झील में नाव पलटी, 2 बच्चों की मौत
अस्पताल के बाहर विलाप करते बच्चों के परिजन

गांव गोविंदपुरा निवासी सोनू अपने बच्चों और दो बहनों के बच्चों के साथ तोशाम झील में नाव में घूम रहे थे. दो नावों में पांच-छह बच्चों सहीत करीब 12 लोग सवार थे. अचानक से एक नाव पलट गई और बच्चे पानी में गिर गए.

  • Share this:
भिवानी में दो परिवारों को गर्मी की छुट्टियों में अपने बच्चों को तोशाम झील में घुमाना जिंदगी भर का गम दे गया. झील में नाव पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई. मरने वालों में 8 साल की खुशी और 12 साल का दीपक है. दीपक अपनी मां के साथ अपने मामा के गांव गोविंदपुरा आया हुआ था और अपने मामा और उसके बच्चों के साथ यहां झील में घुमने आए हुए थे.

बताया जा रहा है कि गांव गोविंदपुरा निवासी सोनू अपने बच्चों और दो बहनों के बच्चों के साथ तोशाम झील में नाव में घूम रहे थे. दो नावों में पांच-छह बच्चों सहीत करीब 12 लोग सवार थे. अचानक से एक नाव पलट गई और बच्चे पानी में गिर गए. झील पर तैनात कुछ लोगों और परिजनों ने तीन बच्चों को बचा लिया लेकिन दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

सोनू नामक व्यक्ति ने बताया कि वह अपनी दो बहनों और बच्चों के साथ तोशाम झील में घुमने आए हुए थे. यहां जब वो झील में नाव में घुम रहे थे तो नाव में सुराख होने के चलते पानी घुस गया और नाव पलट गई. उन्होंने बताया कि उसने अपने दो बेटों के बचा लिया, लेकिन अपनी बेटी खुशी और भांजे दीपक को नहीं बचा पाया.



वहीं तोशाम के सरपंच देवराज ने बताया कि बच्चों की उम्र कम थी और वो नाव में अटखेलियां कर रहे थे जो गलत था. उन्होंने बताया कि बच्चे फवारे को पकड़ कर खेलने लगे जिससे नाव का एक तरफ झुकाव हो गया और बच्चे पानी में गिर गए जिससे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.
मामले की जांच कर रहे तोशाम थाना के एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वो तोशाम सीएचसी पहुंचे और चिकित्सकों द्वारा दो बच्चों को मृत घोषित करने पर भिवानी नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाए. उन्होंने बताया कि ये दो परिवारों के बच्चे थे जो घूमने के लिए तोशाम झील पर आए हुए थे और नाव पलटने से खुशी और दीपक नामक बच्चों की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading