भिवानी में बारातियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 2 की मौत, 3 घायल
Bhiwani News in Hindi

भिवानी में बारातियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 2 की मौत, 3 घायल
ट्रक से टकराने के बाद कार की हालत

दिल्ली के गांव बवानी से बारात भिवानी के लिए आई थी. शादी समारोह के बाद बाराती वापस दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही बारातियों की एक आई-20 कार बामला गांव के पास पहुंची तो सड़क पर एक ट्रक खड़ा था. उस ट्रक से बचते हुए एक अन्य ट्रक ने आई-20 कार के टक्कर मार दी.

  • Share this:
भिवानी में देर रात रोहतक रोड स्थित गांव बामला के पास बारातियों की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई. इसमें आई-20 कार सवार पांच में से दो युवकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को नागरिक अस्पताल पहुंचा गया.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के गांव बवानी से बारात भिवानी के लिए आई थी. शादी समारोह के बाद बाराती वापस दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही बारातियों की एक आई-20 कार बामला गांव के पास पहुंची तो सड़क पर एक ट्रक खड़ा था. उस ट्रक से बचते हुए एक अन्य ट्रक ने आई-20 कार के टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कार में सवार गांव बवानी निवासी नवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 27 वर्षिय अनुज, 30 वर्षिय दीपक, 17 वर्षिय हेमंत और 27 वर्षिय मोहित घालय हो गए.

ये भी पढ़ें:- ट्रेन से कटे पैर को उठाकर खुद प्लेटफार्म पर चढ़ा पीड़ित, लोग बनाते रहे VIDEO



सूचना पाकर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल उपचार के लिए लाया गया. यहां चिकित्सकों ने अनुज की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन अनुज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक नवीन सिंडीकेट बैंक में कार्यरत था और अनुज दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत था.
ये भी पढ़ें:- PHOTOS: गुस्से में आकर इस शख्स ने अपनी कार में लगाई आग, खुद भी झुलसा

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई सज्जन सिंह ने बताया कि जब शादी के बाद कुछ बाराती वापस दिल्ली अपने गांव बवाना जा रहे थे तो गांव बामला के पास सड़क पर खड़े एक ट्रक को बचाने के चक्कर में दूसरे ट्रक ने उनकी आई-20 कार को टक्कर मार दी. इससे कार सवार पांच में से एक युवक नवीन की मौके पर ही मौत हो गई और अनूज की रोहतक पीजीआई ले जाते समय मौत हो गई. उन्होंने बताया कि रात होने के चलते ये युवक ट्रक का नंबर नोट नहीं कर पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading