भिवानी: नील गाय आगे आने से पेड़ से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: नील गाय आगे आने से पेड़ से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत
भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि कार तेज गति (High Speed) में थी जिसके चलते नील गाय (Cow) आने पर उसे नियंत्रण में नहीं किया जा सका.

  • Share this:
भिवानी. जिले में दो दोस्तों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत (Death) हो गई जबकि एक दोस्त गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. हादसा तीनों दोस्त सवार कार के सामने नील गाय आने से हुआ. कार के सामने अचानक नील गाय आने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. फिलहाल पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.  बताया जा रहा है कि गौरीपुर गांव से स्विफ्ट कार में तीन दोस्त दवा लेने कितलाना गांव जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार कुछ दूर चलते ही नील गाय आने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई.

इस हादसे में भांडवा गांव निवासी 21 वर्षीय मोहित व गौरीपुर गांव निवासी साहिल की मौत हो गई और अमित गंभीर रुप से घायल हो गया. मामले की जांच कर रहे हैडकांस्टेबल विनोद ने बताया कि घायल अमित के बयान पर इत्तेफाकिया मौत के मामले के आधार पर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जा रहे हैं. उन्होने बताया कि ये युवक गौरीपुर गांव से साहिल को दवा दिलाने कितलाना गांव जा रहे थे. दोनों गांवों की दूरी महज 4-5 किलोमीटर है.

बहन ने खोया भाई



बताया जा रहा है कि कार तेज गति में थी जिसके चलते नील गाय आने पर उसे नियंत्रण में नहीं किया जा सका. सड़क हादसे में मृतक गांव भांडवा निवासी मोहित दो बहन-भाई थे. उससे छोटी बहन मनीषा है. मोहित बीए की पढ़ाई कर रहा था. साथ में कलानौर में कुश्ती का अभ्यास भी करता था. मोहित एक दिन पहले ही अपने मामा के घर गौरीपुर गया था. हादसे ने मनीषा से उसका इकलौता भाई छीन गया.



साहिल के पिता सेना में तैनात

वहीं मोहित की मां सुमन और पिता राकेश का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं गौरीपुर निवासी साहिल भी दो भाइयों में छोटा था. वह 12वीं की परीक्षा देकर लॉकडाउन के दौरान घर पर ही पढ़ाई कर रहा था. साहिल के पिता रणवीर मिलिट्री में तैनात हैं. शुक्रवार देर शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा में रोडवेज बसों का सफर हुआ महंगा, सरकार ने बढ़ाया किराया

COVID-19: गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित महिला के पति ने लगाई फांसी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading