लाइव टीवी

दो नाबालिग लड़कों ने एक-दूसरे पर लगाया कुकर्म का आरोप, अस्पताल में भर्ती

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 7:40 PM IST
दो नाबालिग लड़कों ने एक-दूसरे पर लगाया कुकर्म का आरोप, अस्पताल में भर्ती
DSP ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट व बयान होने के बाद जांच होने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि तोशाम थाना क्षेत्र के एक गांव के नाबालिग लड़के (Minor boy) के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. जब पुलिस बयान लेने पहुंची तो साथ ही दूसरे नाबालिग (Another minor boy) बच्चे को भी अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाने उनके परिजन पहुंचे. डीएसपी ने बताया कि दोनों नाबालिग बच्चों के परिजन एक दूसरे पर कुकर्म (Misdeed) का आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
भिवानी. जिले में दो नाबालिग लड़कों (Minor boys) के साथ कुकर्म (Misdeed) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा मामला तोशाम थाना क्षेत्र के एक गांव का है. फिलहाल दोनों पीड़ित नाबालिग अस्पताल (Hospital) में भर्ती हैं. पुलिस के लिए भी ये एक पहेली बन गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों के बयान, जांच व मेडिकल रिपोर्ट (Medical repor awaited) के आधार पर पूरा मामला साफ हो जाएगा.

दोनों नाबालिगों के नाम एक और उम्र भी करीब एक है

बताया जा रहा है कि तोशाम थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बच्चों के साथ कुकर्म हुआ. हैरानी की बात ये है कि ये दोनों बच्चे नाबालिग हैं और एक दूसरे पर कुकर्म करने का आरोप लगा रहे हैं. दोनों नाबालिगों के नाम भी एक ही हैं और दोनों की उम्र करीब 13-14 साल है. इनमें से एक पीड़ित गांव के बस स्टैंड पर
अचेत अवस्था में मिला था. परिजनों ने सूचना मिलते ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही दूसरे बच्चे के परिजन भी अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे और उसे भी उपचार के लिए भर्ती कराया.

गांव के अन्य बच्चों की करतूत

एक नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि उनके बच्चे को गांव के ही दो बच्चे बाइक पर बैठा कर स्कूल से खेत पर ले गए. उन्होंने बताया कि उनके बच्चे ने बताया है कि इन लड़कों ने वहां जाकर उनके बच्चे को एक अन्य नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म करने को कहा. इसके बाद उन्होंने उसकी वीडियो बनी होने की धमकी दी. परिजनों का आरोप है कि इसके बाद वो लड़के उनके बच्चे को अचेत अवस्था में गांव के बस स्टैंड के पास छोड़ गए और घर फोन कर सूचना दी कि उनके बच्चे को चोट लगी हुई है.

DSP ने कहा कि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट से खुलासे की उम्मीद

वहीं मामले की सूचना पाकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि तोशाम थाना क्षेत्र के एक गांव के नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. जब पुलिस बयान लेने पहुंची तो साथ ही दूसरे नाबालिग बच्चे को भी अस्पताल में भर्ती करवाने उनके परिजन पहुंचे. डीएसपी ने बताया कि दोनों नाबालिग बच्चों के परिजन एक दूसरे पर कुकर्म का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट व बयान होने के बाद जांच होने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

फिलहाल दोनों नाबालिग बच्चों का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि इस पूरे मामले में गांव के ही कुछ अन्य लड़के भी शामिल हैं. आम आदमी को हैरान करने वाली ये घटना फिलहाल पुलिस के लिए भी एक पहेली बनी हुई है.

ये भी पढ़ें - ढाई साल के मासूम को बेड बॉक्स में बंद कर फरार हुई मां, दम घुटने से मौत

ये भी पढ़ें - SP को टोल पर 3 मिनट रुकना पड़ा तो आया गुस्सा, टोलकर्मियों को पुलिस से पिटवाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर