होम /न्यूज /हरियाणा /क्रिकेट को लेकर मशहूर ऐप DREAM-11 के नाम पर ठगी, यूपी से 2 आरोपी गिरफ्तार

क्रिकेट को लेकर मशहूर ऐप DREAM-11 के नाम पर ठगी, यूपी से 2 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा की खेल नगरी भिवानी इन दिनों साइबर ठगों के निशाने पर है.

हरियाणा की खेल नगरी भिवानी इन दिनों साइबर ठगों के निशाने पर है.

Dream-11 APP: एसएचओ विकास ने बताया कि ड्रीम-11 के नाम पर साइबर ठगी का भिवानी में ये पहला मामला है. उन्होंने कहा कि ये स ...अधिक पढ़ें

भिवानी. हरियाणा की खेल नगरी भिवानी इन दिनों साइबर ठगों के निशाने पर है. यहाँ हर रोज़ नए नए लोगों से नए-नए तरीक़े से ठगी के मामले सामने आ रहे हैं. फ़िलहाल, किक्रेट में सट्टा लगाने के लिए मशहूर ऐप ड्रीम-11 के नाम पर ठगने वाले दो ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भिवानी पुलिस ने आरोपियों से 32 हज़ार रुपये बरामद किये है. आरोपियों पर एक लाख रुपये ठगने का आऱोप है.

साइबर क्राइम पुलिस के एसएचओ विकास ने बताया कि कि उन्हें केलिंगा गाँव निवासी जय कुमार ने शिकायत दी थी कि किसी युवक ने उसे फ़ोन कर ड्रीम-11 पर एक करोड़ रुपये जीताने का झाँसा देकर एक लाख रुपये ठग लिए, जिसकी जाँच के दौरान यूपी के सुल्तानपुर से हिमांशु व शिवम् को गिरफ़्तार कर 32 हज़ार रुपये बरामद किये हैं. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर ड्रीम-11 पर करोड़ों रुपये जीताने का झाँसा देकर ठगी का खेल किया जा रहा है.

इस तरह की ठगी का पहला मामला

एसएचओ विकास ने बताया कि ड्रीम-11 के नाम पर साइबर ठगी का भिवानी में ये पहला मामला है. उन्होंने कहा कि ये साइबर ठग महज 20 से 25 साल की उम्र के हैं. जो अपने मंहगे शौक़ पूरे करने के लिए लोगों को झाँसे में लेकर ठगते हैं.बता दें कि क्रिकेट मैचों में पैसे लगाने के लिए यह ऐप काफी मशहूर है. ऐप के जरिये करोड़ों रुपये के इनाम दिए जाते हैं. इस ऐप के जरिये लीगल तरीके से पैसे लगाए जाते हैं.

Tags: Dream 11 team prediction

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें