भिवानी: रेप की शिकायत पुलिस में दी तो दो युवकों ने नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया, एक गिरफ्तार
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: रेप की शिकायत पुलिस में दी तो दो युवकों ने नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया, एक गिरफ्तार
दो युवकों ने नाबलिग लड़की को जिंदा जलाया

पुलिस (Police) ने आरोपी युवक विक्की को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, वहीं उसका साथी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की को रेप (Rape) की शिकायत करने पर दो युवकों द्वारा जिंदा जला दिया गया. दरअसल एक युवक ने नाबालिग लड़की (Minor Girl) की अश्लील वीडियो बनाई और फिर एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. यहीं नहीं ब्लैकमेल करके ववो एक साल तक लड़की से रेप करता रहा. अंत में पीड़ित लड़की ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस को शिकायत देने पर गुस्साए युवक व उसके साथी ने देर रात अपने घर के आंगन में सो रही लड़की पर तेल डाला और आग लगा दी. लड़की को चौ. बंसीलाल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआइ ले जाया गया. उपचार के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया.

एक आरोपी गिरफ्तार



वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक विक्की को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसका साथी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि नाबालिग लड़की के साथ एक साल से दुष्कर्म किया जा रहा था. वहीं इस घटना के बाद से सामाजिक और कई महिला संगठनों में गुस्सा बना हुआ है. इस मामले में आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की जा रही थी.
दूसरे आऱोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया की 13 जुलाई को 15 वर्षीय नाबालिग लड़की और उसके परिजन सदर थाना पुलिस के पास पहुंचे थे. उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि विक्की और लक्ष्मण ने नाबालिग लड़की की अश्लील वीडियो बनाई और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगे. शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म, पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. फिलहाल आरोपित विक्की को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज