लाइव टीवी

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 28, 2020, 10:27 AM IST
भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल के शव गृह रखवा दिया.

  • Share this:
भिवानी. बाढडा रोड पर गांव जूई के पास टाटा मैजिक ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह रखवा दिया.

बता दें कि गुरुवार रात लगभग 9 बजे दो युवक बाइक पर जुई से बाढड़ा की तरफ जा रहे थे. जैसे ही वो जुई से कुछ दूरी पर ही पहुंचे थे कि सामने से आ रही टाटा मैजिक ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी. इससे दोनों युवक बाइक समेत सड़क पर गिर गए, टाटा मैजिक सड़क पर पलट गया. दुर्घटना में बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

राकेश के भाई की भी सड़क हादसे में हुई थी मौत

राहगीरों ने घायलों को भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. एक मृतक की पहचान मृतक आसलवास गांव निवासी 34 वर्षीय राकेश के रूप में हुई है. वहीं दूसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. राकेश के भाई की भी सड़क हादसे में मौत ही थी. दोनों भाईयों की चार-चार बेटियां हैं.



ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन

 

ये भी पढ़ें - मांगों को लेकर सड़कों पर गरजे कर्मचारी, सरकार पर लगाया वायदा खिलाफी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर