अपहरण कर युवक को पीजी ले गए 4 छात्र, डंडो से पिटाई का वीडियो बना किया वायरल

दीपक नामक छात्र भिवानी से अपने गांव बस से जा रहा था. जैसे ही बस रोहतक गेट के पास पहुंची तो उसी के गांव के कुछ छात्रों ने उसे बस से उतार कर बाइक पर बैठाया.

  • Share this:
भिवानी में रासीवास गांव के छात्र का उसी के गांव के कुछ छात्रों द्वारा अपहरण कर मारपीट करने और मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर मामला सामने आया है. वायरल वीडियो पर एसपी गंगाराम पूनिया ने संज्ञान लिया है और आरोपी चार छात्राओं को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि रासीवास गांव निवासी दीपक नामक छात्र भिवानी से अपने गांव बस से जा रहा था. जैसे ही बस रोहतक गेट के पास पहुंची तो उसी के गांव के कुछ छात्रों ने उसे बस से उतार कर बाइक पर बैठाया और पीजी में एक कमरे में ले जाकर उसकी डंडे से जमकर पीटाई की. पीटाई कर उक्त छात्रों ने ये वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल कर दी.

छात्रा को नशीला पदार्थ पिला किया रेप, अश्लील वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल



वायरल वीडियो के आधार पर एसपी गंगाराम पूनिया ने कड़ा संज्ञान लिया और घायल दीपक को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दीपक का कहना है कि उसी के गांव के रजनीश, प्रवीन, लीला, हरिश और एक अन्य युवक ने बस की सीट से उठाया और अपनी बाइक पर बैठा कर रोहतक गेट स्थित एक पीजी में ले गए और वहां लेजाकर डंडो से पीटाई कर पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी. दीपक ने पुलिस से अब न्याय की मांग की है.
फिलहाल पुलिस ने घायल दीपक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. डीएसपी हैडक्वाटर जगत मोर ने बताया कि बरसाना गांव निवासी छात्र दीपक का अपहरण कर मारपीट करने व मारपीट की वीडियो वायरल करने के मामले में जांच की जा रही है. उन्होने बताया कि प्रारंभीक जांच में और दीपक की शिकायत के आधार पर आरोपी चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच में जो भी युवक दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी. पूरा मामला 28 सितंबर का बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज