अपना शहर चुनें

States

बस की टिकटों का कर रहा था फर्जीवाड़ा, चेकिंग में कंडक्टर हुआ फरार

बस कंडक्टर के बैग से बरामद पुरानी टिकट
बस कंडक्टर के बैग से बरामद पुरानी टिकट

भिवानी रोडवेज के टीएम (यातायात प्रबंधक) ने एक ऐसे कंडक्टर को मौके पर पकड़ा जो अपने ही विभाग को चूना लगा कर खुद की जेब गर्म कर रहा था. हालांकि पूछताछ के दौरान आरोपी कंडेक्टर फरार हो गया. अब टीएम ने आरोपी कंडेक्टर के खिलाफ जांच शुरु कर दी है.

  • Share this:
हरियाणा रोडवेज के टीएम (यातायात प्रबंधक) ने दादरी डिपो की एक ऐसे कंडक्टर को मौके पर पकड़ा जो अपने ही विभाग को चूना लगा कर खुद की जेब गर्म कर रहा था. हालांकि पूछताछ के दौरान आरोपी कंडेक्टर फरार हो गया. अब टीएम ने आरोपी कंडेक्टर के खिलाफ जांच शुरु कर दी है. रोजवेज दफ्तर को शिकायत मिली थी कि एक कंडक्टर सवारियों से पैसे तो ले रहा है लेकिन उनको टिकट नहीं देता है. शिकायत के आधार पर टीएम ने अपनी टीम को छापेमारी के लिए तैयार किया तो मामला सच्चा पाया लेकिन विभाग को अाधी ही कामयाबी मिली.

टिकटों के फर्जीवाड़े की सूचना के आधार पर हरियाणा रोजवेज टीएम की टीम ने चरखी दादरी डिपो की एक बस को भिवानी से रवाना होने के बाद कुछ दूरी पर दादरी गेट के पास चेक किया. इस दौरान टीम ने कंडक्टर का बैग लेकर पूछताछ शुरु की तो वो बैग छोड़ कर मौके से भाग गया. टीम को कंडेक्टर के बैग में कुछ पुरानी टिकटें मिली और कई यात्रियों ने बताया कि उन्होंने किराये के पैसे तो दिए पर उन्हें टिकटें नहीं दीं गईं. टीएम भरत परमार ने बताया कि दादरी डिपो की बस के कंडक्टर नरेश कुमार के बैग से 135 रुपये की पुरानी टिकटें मिली हैं और कुछ यात्रियों से 90 रुपये किराये के ले लिए पर उन्हे टिकटें नहीं दी गई.

यह भी पढ़ें - मिलावटी शराब को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम की छापेमारी



यह भी पढ़ें - रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल को मिला दूसरे विभागों के कर्मचारियों का समर्थन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज