अपना शहर चुनें

States

दुष्यंत ने क्या गुनाह किया, जो उन लोगों से माफी मांगे: नैना चौटाला

नैना चौटाला
नैना चौटाला

नैना चौटाला ने अभय चौटाला पर बिना नाम लिए अनेक कटाक्ष किए. सबसे पहले उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए षड़यंत्र रचा और पार्टी को दीमक की तरह खा गए.

  • Share this:
जीन्द रैली का निमंत्रण देने भिवानी पहुंची विधायक नैना चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला पर बातों ही बातों में अनेक वार किए. उन्होंने कहा कि दुष्यंत से माफी मांगने की बात करने वाले अब खुद जनाधार खत्म होता देख अजय चौटाला से माफी मांगने की सोच रहे होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा जोश देख उनकी चोटी में पसीना आ गया है. फिर से एक होने के सवाल पर नैना चौटाला ने साफ किया कि अब हमारे रास्ते अगल हो चुके हैं.

बता दें कि इनेलो से अलग होने के बाद अजय चौटाला गुट 9 दिसंबर को जीन्द में समस्त हरियाणा सम्मेलन रैली करने जा रहा है. यह रैली इनेलो में फूट व चुनावों को देखते हुए अजय चौटाला गुट के लिए साख का सवाल है. इसलिए दुष्यंत और दिग्विजय के साथ उनकी विधायक मां भी लोगों को इस रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. इसी को लेकर विधायक नैना चौटाला मंगलवार देर शाम भिवानी देवीलाल सदन पहुंची और जीन्द रैली का निमंत्रण दिया.

सुर्खियां: इनेलो-BSP ने घोषित किए मेयर प्रत्याशी, सांसद सैनी की पार्टी भी उतरी मैदान में



इस अवसर पर अपने संबोधन में नैना चौटाला ने अभय चौटाला पर बिना नाम लिए अनेक कटाक्ष किए. सबसे पहले उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए षड़यंत्र रचा और पार्टी को दीमक की तरह खा गए. उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को हमारी पार्टी और झंडा नया होगा. नैना ने कहा कि पार्टी और परिवार को तोड़ने वाले अब दुष्यंत को माफी मांगने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन दुष्यंत ने गुनाह ही क्या किया है जो वो उनसे माफी मांगें.
जननायक जनता पार्टी होगा दुष्यंत की नई पार्टी का नाम, 9 दिसंबर को होगा ऐलान

वो यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को पार्टी से निकालने के बाद अब उन लोगों को नींद नहीं आती होगी. वो खुद अपना जनाधार खिसकने पर अजय को निकालने को जीवन की सबसे बड़ी गलती मानते हुए अब उनसे माफी मांगने की सोच रहे होंगे. नैना चौटाला ने कहा कि इनेलो से दशकों से जुड़े लोगों के खून का रंग भी हरा हो चुका होगा. ऐसे में अब हमारा जोश देख कर उन लोगों की चोटी में पसीना तो आ गया होगा.

नगर निगम चुनाव: इनेलो-बसपा ने तय किए मेयर प्रत्याशी, यहां देखें सूची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज