Home /News /haryana /

पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर दुष्यंत चौटाला ने क्यों कहा- चार दशक बाद हुई ऐसी घटना?

पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर दुष्यंत चौटाला ने क्यों कहा- चार दशक बाद हुई ऐसी घटना?

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक जैसी बड़ी घटना 4 दशक बाद हुई है.

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक जैसी बड़ी घटना 4 दशक बाद हुई है.

PM Modi Security Breach: हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चार दशकों बाद देश में ऐसी घटना हुई. उन्होंने कहा कि ये घटना देश के लिए बड़ी चुनौती ना बन जाए. जांच कमेटी गठित कर पर लापरवाह अधिकारियों पर पंजाब सरकार भी कार्रवाई करे. दुष्यंत ने डाडम में पहाड़ दरकने से हुये हादसे पर कहा कि हर बात पर घोटाला शब्द बोलना विपक्ष की आदत बन गई है. 2-4 दिन में रिपोर्ट आ जाएगी दोषी कोई हो, बख्शा नहीं जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पीएम मोदी की सुरक्षा चूक (PM Modi Security Lapse) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चार दशक बाद देश में ऐसी घटना हुई है. उन्होंने कहा कि ये घटना देश के लिए बड़ी चुनौती ना बन जाए. जांच कमेटी गठित कर पर लापरवाह अधिकारियों पर पंजाब सरकार भी कार्रवाई करे.

दुष्यंत ने डाडम में पहाड़ दरकने से हुये हादसे पर कहा कि हर बात पर घोटाला शब्द बोलना विपक्ष की आदत बन गई है. 2-4 दिन में रिपोर्ट आ जाएगी दोषी कोई हो, बख्शा नहीं जाएगा. जल्द पूरे प्रदेश में खनन की एरियल सर्वे रिपोर्ट ली जाएगी.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक मामले पर कहा कि देश में ऐसी घटना चार दशक बाद हुई है. अंदेशा है कि ये घटना देश के लिए सबसे बड़ी चुनौती ना बन जाए.

घोटाला शब्द का प्रयोग करना विपक्ष 

डाडम हादसे पर बोलते हुये डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर बात पर घोटाला शब्द का प्रयोग विपक्ष की आदत हो गई है. उन्होने कहा कि जांच के लिए कमेटी बनी है, जिसकी दो चार दिन में रिपोर्ट आने पर भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी. दुष्यंत ने कहा कि जल्द ही पूरे प्रदेश में माइनिंग का एरियल सर्वे करवा कर रिपोर्ट ली जाएगी, कि कहीं कोई गड़बड़ ना हो रही है.

खनन घोटाले पर दुष्यंत ने कहा- माइनिंग का एरियल सर्वे कराएंगे 

खनन में घोटाले व गुंडागर्दी के आरोपों पर पलटवार कर और पूरे प्रदेश में माइनिंग का एरियल सर्वे करवाने की बात कहकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सरकार का बचाव भी किया. भविष्य में ऐसे हादसों पर लगाम के संकेत भी दिए. अब देखना होगा कि आने वाले समय में दुष्यंत के दावों में कितना दम निकलता है.

Tags: Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Dushyant chautala, Haryana news, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर