पत्नी ने तांत्रिक प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, फिर पुलिस को दी लापता होने की शिकायत
Bhiwani News in Hindi

पत्नी ने तांत्रिक प्रेमी संग मिलकर की पति  की हत्या, फिर पुलिस को दी लापता होने की शिकायत
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी

पत्नी ने अपने तांत्रिक प्रेम के साथ अपने ही पति की निर्मम हत्या (Murder) कर शव (Dead Body) महेन्द्रगढ की माधवगढ पहाङियों में फेंक दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 23, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
भिवानी. प्यार अंधा ही नहीं, हत्यारा भी होता है. इसकी एक बानगी भिवानी के कैलिंगा गांव में देखने को मिली. यहां बीते साल दीपावली की रात एक पत्नी ने अपने तांत्रिक प्रेम के साथ अपने ही पति की निर्मम हत्या (Murder) कर शव महेन्द्रगढ की माधवगढ पहाड़ियों में फेंक दिया और फिर घर से सीधे थाने पहुंच कर पति के लापता (Missing) होने की शिकायत कर दी. फिलहाल सीआईए पुलिस ने हत्यारी पत्नी व उसके तांत्रिक प्रेमी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

बता दें कि बीते साल दीपावली की रात पूरा देश दीप जला कर खुशियां मना रहा था. वहीं भिवानी के कैलिंगा गांव में 40 साल की एक महिला अपने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का साजिश रच रही थी. महिला ने अपने तांत्रिक प्रेमी के कहने पर अपनी 20 साल की बेटी और 18 साल के बेटे के साथ अपने पति को दूध में मिलाकर नशे की गोलियां दे दी. फिर देर रात अपने तांत्रिक प्रेमी को घर बुला कर अपने पति सुधिर को रस्सियों से बांध दिया.

पहले गला रस्सी से दबाया, फिर चाकू से काटा



उस समय सुधिर नशे की गोलियां देने की वजह से नशे में था. आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी जयबीर ने मिलकर सुधिर का गला रस्सी से दबाया. रस्सी से गला दबाने के बाद भी सुधीर के जिस्म में सांसे चल रही थी. इस पर प्रेमी जयबीर ने सुधिर का गला चाकू के काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया.
महिला ने पुलिस को दी पति के लापता होने की सूचना

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि बीते साल दिपावली की रात कैलिंगा निवासी मंजू व उसके प्रेमी जयबीर ने सुधिर की हत्या कर दी और उसी रात सुधीर के शव बॉलेरो गाड़ी में डाल कर महेन्द्रगढ जिला के माधवगढ की पहाड़ियों में फेंक आए. डीएसपी ने बताया कि सुबह आकर महिला ने सदर थाना में अपने पति के गुम होने की शिकायत दर्ज करवा दी.

चाकू से गला काट की हत्या

डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी महिला का राजस्थान के झुंझनू जिला के एक गांव निवासी जयबीर नामक झाझफूंक करने वाले तांत्रिक से फोन पर बात हुई. इसके बाद दोनों में प्रेम हुआ. इसी के चलते तांत्रिक जयबीर ने राजस्थान से आकर महिला के ससुराल कैलिंगा गांव में ही कपड़े व झाड़ू फूक की दुकान कर ली और दोनों ने बीते साल दीपावली को महिला के पति सुधीर की गला दबाकर व चाकू से गला काट कर हत्या कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading