बीवी का अपहरण कर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, गर्भवती हुई तो करवाया गर्भपात

महिला द्वारा लगाए आरोपों में उसने बताया कि उसके पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और उसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 2:27 PM IST
बीवी का अपहरण कर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, गर्भवती हुई तो करवाया गर्भपात
महिला ने अपने पति और उसके दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप
News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 2:27 PM IST
हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है जहां एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त पर गैंगरेप करने के आरोप लगाए हैं. महिला द्वारा लगाए आरोपों के अनुसा उसके पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और उसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसी के पति ने अपने दोस्त व अन्य युवकों के साथ मिलकर पहले तो उसका अपहरण करा लिया और कहीं ले जाकर उसके पति व उसके दोस्त ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा. जब वह गर्भवती हुई तो उसका एक अन्य महिला के साथ मिलकर जबरन गर्भपात करा दिया.

जबरन करवाया गर्भपात

महिला ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में बताया कि गत तीन अप्रैल को लोहारू रोड पर रहने वाली एक महिला के साथ मिलकर उसके पति व उसके दोस्त ने अस्पताल ले जाकर जबरन उसका गर्भपात करा डाला. उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. इसके अलावा उसका पति व दोस्त अन्य लोगों से भी जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे. मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई और उसे बंद कर दिया गया.

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पहुंची पुलिस के पास

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति सहित एक महिला और 4 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:
Loading...

सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय चौटाला

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर
First published: July 11, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...