लाइव टीवी

दिल्ली से चुनाव प्रचार करने आई महिला से होटल संचालक ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 6:34 PM IST
दिल्ली से चुनाव प्रचार करने आई महिला से होटल संचालक ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार
 एसपी गंगाराम पूनिया को अपने साथ हुई घटना बताती पीड़ित महिला 

भिवानी में दिल्ली से चुनाव प्रचार करने आई एक महिला से होटल संचालक ने छेड़छाड़ की. महिला ने फेसबुक पर उसका पोस्ट वायरल कर दिया. इसे देखकर रात में ही उसके फॉलोअर्स जुट गए. एसपी के निर्देश पर होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
भिवानी. दिल्ली से कुछ नेताओं के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आई एक महिला ने एक होटल संचालक के खिलाफ बदसलूकी और छेड़छाड़  (molestation) का आरोप लगाकर शुक्रवार की रात खूब बवाल (Ruckus) काटा. पुलिस पूरी रात दौड़ती रही. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी गंगाराम पूनिया ने तुरंत संज्ञान लिया और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. खुद को सोशल एक्टिविस्ट (Social activist) बताने वाली यह महिला कुछ नेताओं के पक्ष में चुनाव प्रचार (Election Campaign) करके रात को भिवानी पहुंची थी.  महिला के लिए किसी ने रोहतक गेट स्थित गॉड गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराया था. महिला की मानें तो उसे कमरा पसंद नहीं आया और वह वापस जाने लगी तो गेस्ट हाउस संचालक(Guest house operator) के साथ उसकी कहासुनी हो गई. महिला के अनुसार, गेस्ट हाउस संचालक ने उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की.

फेसबुक पर बदसलूकी की पोस्ट वायरल देख रात में ही जुट गए फॉलोअर्स

महिला का कहना है कि उसने सहायता के लिए पुलिस को बुलाया. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपी वहां से निकल भागा. इसके बाद महिला ने सड़क पर बैठकर ही हंगामा शुरू कर दिया. बताया जाता है कि महिला के फेसबुक फॉलोअर्स (Facebook followers) रात में ही मौके पर पहुंच गए क्योंकि महिला ने फेसबुक पर इस बदसलूकी की पोस्ट वायरल कर दी थी.



एसपी के हस्तक्षेप के बाद हुई गिरफ्तारी 

एसपी गंगाराम पूनिया ने मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए डीएसपी वीरेंद्र सिंह को मौके पर भेजा. बाद में खुद भी थाना सिविल लाइन आए और वहां महिला की शिकायत सुनी. महिला के अनुसार उसके साथ बदसलूकी व गाली-गलौच की गई. एसपी गंगाराम पूनिया के अनुसार महिला की शिकायत पर तुरंत एफआईआर दर्ज की गई थी वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट- जगबीर)
Loading...

ये भी पढ़ें- 72 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास, फिर...

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ सोनीपत में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...