Home /News /haryana /

हरियाणा: लव मैरिज के 2 साल बाद महिला ने फंदा लगा दी जान, पति समेत 6 पर दहेज हत्या का केस दर्ज

हरियाणा: लव मैरिज के 2 साल बाद महिला ने फंदा लगा दी जान, पति समेत 6 पर दहेज हत्या का केस दर्ज

विवाहिता ने किया सुसाइड.

विवाहिता ने किया सुसाइड.

Bhiwani News: परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. इस प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी किराये के मकान पर रहने लगी थी. जहां उनकी बेटी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, जिसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं. पुलिस ने मृतका संजू के पिता सुरेंद्र के बयान दर्ज कर लिए हैं. इस संबंध में आरोपी पति विकास, उसके पिता रवींद्र सिंह, भाई प्रवीण, मां, धोलिया और बिजेंद्र के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सेक्टर-13 स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाली एक विवाहिता ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. मृतका ने दो साल पहले लव मैरिज की थी. मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या (Dowry Murder) का केस दर्ज हुआ है.

    सिविल लाइन पुलिस को दिए बयान में गांव घुसकानी निवासी सुंदर उर्फ सुरेंद्र ने बताया कि उसकी बेटी 24 वर्षीय संजू ने करीब दो साल पहले गांव केहरपुरा निवासी विकास के साथ प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद उसकी बेटी को दस माह का एक बेटा भी है. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए है.

    मृतका के पिता का आरोप है कि बेटी को शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. शादी के बाद से ही उसे तंग किया जाने लगे. ससुराल वालों से तंग आकर उसकी बेटी सेक्टर-13 के एक मकान में किराये पर रहने लगी थी. जहां उसकी बेटी ने फांसी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पिता का आरोप है कि उसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं.

    वहीं सिविल लाइन पुलिस थाने के एसएचओ रमेशचंद्र ने बताया कि पुलिस ने मृतका संजू के पिता सुरेंद्र के बयान दर्ज कर लिए हैं. इस संबंध में आरोपी पति विकास, उसके पिता रवींद्र सिंह, भाई प्रवीण, मां, धोलिया और बिजेंद्र के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है.

    पुलिस ने मृतका के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं मृतका के परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर