Bhiwani News: खाने का सामान दिलाने के बहाने महिला ने 5 साल के मासूम का किया अपहरण, पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद

 रंग लाई पुलिस की मेहनत, 24 घंटे में बरामद हुआ अपहरण हुआ मासूम

रंग लाई पुलिस की मेहनत, 24 घंटे में बरामद हुआ अपहरण हुआ मासूम

Bhiwani News: भिवानी में खाने का सामान दिलाने के बहाने एक महिला ने 5 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया.

  • Share this:
भिवानी. अकसर खाकी पर सवाल उठते हैं, लेकिन भिवानी पुलिस (Police) ने अपहरण (Kidnap) हुए 5 साल के मासूम को 24 घंटे में सकुशल बरामद कर ना केवल अपना कर्तव्य निभाया, बल्कि मानवता का परिचय भी दिया है. बता दें कि ये सब पुलिस की कड़ी मेहनत व तीसरी आंख की मदद से मुमकिन हो पाया है. जिले के भैणी कुंगड़ गांव निवासी 70 साल की बुजुर्ग महिला सुन्दर अपने पांच साल के पोते आर्यन को लेकर बवानीखेड़ा बस स्टैंड पर गांव जाने के लिए बस का इंतज़ार कर रही था. तभी उसके पोते ने चीज़ लेने की जिद्द की तो पास बैठी एक महिला ने कहा कि वो उस मासूम को चीज़ दिलाकर लाती है.

ये कह कर वो महिला पांच साल के मासूम आर्यन को बस स्टैंड से बाहर ले गई. जहां एक कार सवार दो लोग पहले ही इंतज़ार में थे. वो उस महिला व बच्चे को कार में बैठा कर फरार हो गए. ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. काफ़ी देर बाद वो महिला आर्यन को लेकर बस स्टैंड पर नहीं आई तो बुजुर्ग महिला ने वहां मौजूद अपने गांव के एक व्यक्ति के माध्यम से फ़ोन कर अपने बेटों को बुलाया. फिर पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद भिवानी पुलिस की कई टीमों ने भागदौड़ शुरू की और रातों रात संबंधित गाड़ी को तलाशने के लिए एक एक सीसीटीवी की जांच की तो पता चला की ये गाड़ी हांसी की तरफ़ गई है. साथ ही पुलिस ने भिवानी सहित आसपास के जिलों में नाकेबंदी करवा दी थी. डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि जांच पडताल करते सीआईए-2 पुलिस हांसी कोर्ट के पास पहुंची. जहां कोर्ट में लगे एक सीसीटीवी में वो मासूम बच्चा अकेल इधर उधर घुमता दिखा.

आरोपियों की तलाश जारी
उन्होंने बताया कि इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है. डीएसपी ने बताया कि रातों रात सैंकड़ों सीसीटीवी खंगालने व नाकेबंदी के बाद बच्चे को चलाया गया. उन्होंने बताया कि नाकेबंदी के बाद अपहरण करने वालों को पकड़े जाने का आभास हो गया होगा जिसके बाद वो बच्चे को छोड़ कर भाग गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज