Home /News /haryana /

Crime News: जमीन हड़पने के लिए हत्यारी बनी बहू, पति के सामने सास पर चाकू से किए 12 वार, मौत

Crime News: जमीन हड़पने के लिए हत्यारी बनी बहू, पति के सामने सास पर चाकू से किए 12 वार, मौत

भिवानी में बहू ने की सास की हत्या

भिवानी में बहू ने की सास की हत्या

Murder in Bhiwani: हरियाणा के भिवानी जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां मकान व प्लॉट हड़पने के लिए एक बहू ने सास की हत्या कर दी. मृतका के बेटे जीतेन्द्र की मानें तो उसके तीनों बच्चों व साले ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी व ससुर ने उसकी मां को चाकू मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की सच्चाई पुलिस जांच के बाद सामने आएगी.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक बहू की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. बहू ने अपने बच्चों, भाई और पिता के साथ मिलकर अपनी 73 साल की वृद्ध सास को चाकू मार-मार कर मौत के घाट (Murder) उतार दिया. हत्या का कारण बुजुर्ग महिला का मकान व प्लॉट हड़पना बताया गया है.

मामला भारत नगर की आरा वाली गली की है, जहां बहू ने इस वारदात को अंजाम अपने तीन बच्चों, पिता व भाई के साथ मिलकर दिया. हैरानी की बात ये है कि बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या उसके इकलौता बेटा की आंखों के सामने की गई, पर वो कुछ नहीं कर सका. उसके साले व बच्चों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी अपने पिता के साथ चाकू मार मार कर उसकी मां को मौत के घाट उतार गए.

चाकू से किए कई वार

मृतका 73 वर्षीय संतरा पूर्व सैनिक की विधवा पत्नी थी. मृतका के बेटे जीतेन्द्र ने बताया कि उसकी पत्नी किरण ने अपने भाई विवेक व पिता राजसिंह को बुलाया था. साथ में उसकी 19 व 17 साल की दो बेटियां और 16 साल का बेटा था. जीतेन्द्र ने बताया कि मकान व प्लॉट हड़पने के लिए उसकी मां की हत्या की गई है. जीतेन्द्र की मानें तो उसके तीनों बच्चों व साले ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी व ससुर ने उसकी मां को चाकू मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया.

जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई

वहीं मामले की जांच कर रहे औद्योगिक क्षेत्र थाना के एसएचओ रणबीर सिंह शेखावत ने बताया कि जीतेन्द्र की शिकायत पर उसकी मां संतरा देवी की हत्या को लेकर उसकी पत्नी किरण, साले विवेक, ससुर राजसिंह व तीन बच्चों के ख़िलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग संतरा देवीलाल की हत्या 10-12 चाकू के वार कर की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की सच्चाई पुलिस जांच के बाद सामने आएगी.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर